अमरोहा। जिले के गजरौला के गांव अहरौला तेजवन ने सादी वर्दी में अवैध शराब पकड़ने गए दो पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की गई। चर्चा है कि शराब बेचने वाले तस्कर की पत्नी ने हाथ भी छोड़ दिया। इससे काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला बुधवार की देरशाम का है। कुमराला पुलिस चौकी के दो सिपाही अमित और वैसर सादी वर्दी में गांव अहरौला तेजवन में पवन नामक व्यक्ति के घर पर अवैध शराब पकड़ने के लिए पहुंचे। पुलिस कर्मियों की गाड़ी सरकारी स्कूल के पास खड़ी थी। जैसे ही पुलिस कर्मी तस्कर के घर पहुंचे तो वह फरार हो गया। लेकिन, उसकी पत्नी ने विरोध करना शुरू कर दिया। दोनों पुलिस कर्मियाें के साथ बदसलूकी भी की गई। चर्चा है कि हाथापाई भी हुई है। मगर, पुलिस द्वारा इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इससे काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। इसके बाद पुलिस ने गांव के दूसरे तस्कर सुशील के घर पर छापा मारा। यहां से बीस लीटर अवैध शराब बरामद हुई। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि सिपाहियों के साथ अभद्रता का मामला संज्ञान में आया है। आरोपित तस्कर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

अवैध शराब के धंधे पर नहीं लग पा रही रोक 

कई बार सख्‍ती और अभियान चलने के बावजूद भी अवैध शराब के धंधे पर रोक नहीं लग पा रही है। कार्रवाई के बाद कुछ समय के लिए तस्‍कर खामोश हो जाते हैं इसके बाद फ‍िर से धंधा करने लगते हैं। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस