मुरादाबाद, जेएनएन। Police personnel suspended in betting। भगतपुर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को सट्टा खिलाना भारी पड़ गया। मुगलपुरा थाना क्षेत्र में रंगेहाथ सट्टा खेलते हुए पकड़े जाने के बाद एसएसपी ने हेड कांस्टेबल यासिर हुसैन रिजवी को शनिवार रात निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए।

बुलंदशहर जनपद निवासी यासिर हुसैन रिजवी मुरादाबाद के भगतपुर थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात था। मृतक आश्रित कोटे से आरोपित सिपाही की भर्ती हुई थी। बीते 21 जनवरी को एसएसपी प्रभाकर चौधरी के पास हेड कांस्टेबल के द्वारा जीआइसी ग्राउंड में सट्टा खिलवाने की सूचना मिली थी। इसी सूचना पर एसएसपी ने मुगलपुरा थाना प्रभारी को छापेमारी के आदेश दिए थे। एसआइ गौरव कुमार की टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर हेड कांस्टेबल यासिर हुसैन रिजवी को पकड़ लिया था। मुगलपुरा पुलिस ने आरोपित सिपाही को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। शनिवार को इसी मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपित सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए। 

काफी समय से म‍िल रही थी श‍िकायत 

दरअसल काफी समय से इलाके में चल रहे सट्टे में पुलिस कर्मी की संलिप्‍तता की श‍िकायतें म‍िल रहीं थीं,  पहले इसे गंभीरता से नहीं ल‍िया गया जब श‍िकायत ज्‍यादा होने लगी तो आरोप‍ित पुलिस कर्मी पर नजर रखी जाने लगी। इसके बाद ऐन वक्‍त पर उसे पकड़ ल‍िया गया। पुलिस महकमे की ओर से की गई यह कार्रवाई उन पुलिस कर्मियों के ल‍िए सबक है जो डयूटी के प्रत‍ि ईमानदार नहीं हैं और अनैत‍िक कार्यों में ल‍िप्‍त हैं।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021