Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पुलिस कर्मी पर लगाया मोबाइल छीनने का आरोप, थाना प्रभारी बोले-कोई श‍िकायत नहीं आई

मझोला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते शनिवार को थाने में तैनात एक दारोगा ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। इस दौरान दारोगा उसका मोबाइल छीनकर ले गया। हालांक‍ि थाना प्रभारी ने आरोप‍ को खार‍िज कर द‍िया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 08:40 AM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 08:40 AM (IST)
मुरादाबाद में पुलिस कर्मी पर लगाया मोबाइल छीनने का आरोप, थाना प्रभारी बोले-कोई श‍िकायत नहीं आई
दारोगा व्‍यक्ति का मोबाइल छीनकर ले गया।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने एसएसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया कि बीते शनिवार को थाने में तैनात एक दारोगा ने उसका रास्ता रोककर मारपीट की। इस दौरान दारोगा उसका मोबाइल छीनकर ले गया।

loksabha election banner

मझोला थाना प्रभारी मुकेश शुक्ल का कहना है क‍ि उनके यहां कोई भी शिकायत नहीं आई। इंटरनेट मीडिया में बयान को देखने के बाद संबंधित व्यक्ति के बारे में जानकारी की गई, लेकिन बताए गए पते पर कोई मिला नहीं। वहीं जिस दारोगा का नाम वीडियो में लिया जा रहा है, इस नाम का कोई दारोगा थाने में तैनात नहीं है। 

पांच आरोप‍ितों पर कार्रवाई : रामपुर के स्‍वार में अवैध खनन से लदे वाहनों को पकड़े जाने का विरोध करने व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने में पुलिस ने 10 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर चालान किया है। तीन दिन पूर्व कोसी नदी के घाटों पर अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए एसडीएम यमुनाधर चौहान,  खनन अधिकारी सौरभ गुप्ता व नायब तहसीलदार शरद कुमार गुप्ता ने टीम के साथ छापामार कार्रवाई की थी। ग्राम अजीतपुर व घोसीपुरा पटटीकला के कोसी नदी के घाटों से अवैध खनन भरकर ला रहे ओवरलोड दस वाहनों को रोक लिया था। मौके पर कोई भी अभिलेख न दिखाने पर पुलिस अभिरक्षा में वाहनों को मानपुर तिराहे पर भेजा जा रहा था। वाहनों के पकड़े जाने की सूचना खनन कारोबारियों को मिली। खनन कारोबारी एकत्र होकर गांव रहमतगंज पहुंच गए थे। वाहनों को रोककर विरोध शुरु कर दिया था। पुलिस ने सूचना एसडीएम को दी तब प्रशासन मौके पर पहुंच गया था। विरोध कर रहे खनन कारोबारियों को खदेड़ दिया था। कारोबारी अपने वाहनों में बैठकर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने मसवासी चौकी इंचार्ज आनंद वीर सिंह की ओर से 10 अज्ञात खनन कारोबारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। सोमवार को पुलिस ने पांच आरोपित जिला पीलीभीत थाना जहानाबाद ग्राम सरदार नगर निवासी शकील अहमद, भूरा शर्मा, जिला लखीमपुर थाना मुहम्मदी गांव मगरेना निवासी सुनील, थाना टांडा के ग्राम बैजनी निवासी रासिद अली व थाना अजीमनगर ग्राम कुम्हारिया निवासी इशरत अली को गिरफ्तार कर चालान किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.