Move to Jagran APP

मुरादाबाद में मझोला थाने में पुलिस कर्मियों ने किया हंगामा, मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

मुरादाबाद के मझोला थाने में दो पुलिस कर्मियों ने हंगामा खड़ा कर द‍िया। बात एसएसपी तक पहुंची तो उन्‍होंने जांच के आदेश दे द‍िए। 2015 बैच के सिपाही ने 2011 बैच के सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ द‍िया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 02 Jun 2021 07:10 AM (IST)Updated: Wed, 02 Jun 2021 07:10 AM (IST)
मुरादाबाद में मझोला थाने में पुलिस कर्मियों ने किया हंगामा, मामले में एसएसपी ने दिए जांच के आदेश
मझोला थाना क्षेत्र में दो सिपाही शराब के नशे में आपस में भिड़े।

मुरादाबाद, जेएनएन। शराब के नशे में धुत सिपाही ड्यूटी को लेकर अपने साथी से भिड़ गया। इस दौरान दोनों सिपाहियों में हाथापाई हो गई। इससे थाने में अफरातफरी मच गई। थाने में मौजूद सिपाहियों ने किसी तरह दोनों को अलग किया। सिपाही की शिकायत पर एसएसपी ने इस मामले में एएसपी को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

मझोला थाना उस समय अखाड़ा बन गया, जब दो पुलिस कर्मियों के बीच आपस में मारपीट हो गई। बीते 27 मई से मझोला थाने में तैनात दो सिपाहियों में आपसी विवाद चल रहा था। अक्सर दोनों के बीच होमगार्डों की ड्यूटी लगाने को लेकर खींचतान होती थी। इस दौरान 27 मई को 2011 बैच के सिपाही ने 2015 बैच के सिपाही के साथ थाने के अंदर ही अभद्रता कर दी। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि 2015 बैच के सिपाही ने 2011 बैच के सिपाही के गाल पर थप्पड़ जड़ द‍िया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना के दौरान एक सिपाही नशे की हालत में था। घटना की सूचना स्वयं सिपाही के द्वारा एसएसपी प्रभाकर चौधरी को फोन करके दी गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी सिविल लाइंस अनिल कुमार यादव थाने पहुंचे और दोनों सिपाहियों मेडिकल के लिए भेजा। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इस घटना का संज्ञान लेकर एएसपी सिविल लाइंस को जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हो सकती है सख्‍त कार्रवाई 

मुरादाबाद पुलिस व‍िभाग में लापरवाही और जांच में आरोप सही साब‍ित होने पर पुलिस कप्‍तान की ओर से सख्‍त कार्रवाई की जाती है। माना जा रहा है क‍ि जांच में दोषी पाए जाने पर दोनों पुलिस कर्मियों पर सख्‍त कार्रवाई हो सकती है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें :-

मुरादाबाद के संभल में तमंचे बन रहे युवाओं का स्टेटस सिंबल, हथियार लेकर वीडियो कर रहे वायरल

अब शासन के आदेश पर अधिकारी निकालेंगे शिक्षकाें के दिल से काेराेना का खाैफ, संवाद कर करेंगे हाैसला अफजाई

Moradabad Fake Exchange Case : पुलिस काे मिला नाेएडा कनेक्शन, मुरादाबाद में कैसे आए चीन और जापान के सिम बाॅक्स

Moradabad coronavirus news : जिले में म‍िले 23 कोरोना संक्रमित, 61 लोग संक्रमण से हुए स्‍वस्‍थ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.