सम्भल, जेएनएन। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में केनरा बैंक के एटीएम से सात लाख रुपये की चोरी होने के बाद यह तो लगभग तय हो गया है कि इस घटना में कोई न कोई एक्सपर्ट शामिल था। ऐसे में पुलिस ने उन एक्सपर्टों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है जो पिछले दिनों नौकरी से निकाल दिए गए। पुलिस ऐसे किसी एक्सपर्ट को चिह्नित नहीं कर सकी है। जिससे चोरों को पकड़ा जा सके। इसी को देखते हुए एसपी ने एसओजी टीम को भी मामले का पर्दाफाश करने के लिए लगा दिया है।

एटीएम तोड़कर दिनदहाड़े हुई थी सात लाख रुपये की चोरी

मालगोदाम मार्ग पर लगे केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर रविवार को दिनदहाड़े सात लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली थी। दिनदहाड़े हुई चोरी से पुलिस में हड़कंप मच गया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर नमूने लिए। इसके बाद पुलिस चोरों को पकडऩे में जुट गई। रविवार की रात पुलिस ने कुछ स्थानों पर दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया। इनसे पूछताछ की, लेकिन इनसे पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला।

एक्सपर्ट और कैश लोङ्क्षडग करने वालों से पुलिस ने ली जानकारी

सोमवार को एटीएम के एक्सपर्ट और कैश लोङ्क्षडग करने वालों को पुलिस ने बुलाया। उनसे चोरी कैसे की गई होगी, इस बारे में जानकारी की। इसके बाद यह स्पष्ट हो गया कि इस घटना में कोई न कोई एक्सपर्ट जरूर शामिल है। ऐसे में पुलिस ने उन एक्सपर्ट को चिह्नित करना शुरू कर दिया है जो कुछ दिनों पहले ही नौकरी से निकाले गए है।

एसओजी टीम को भी चोरों को पकडऩे के लिए लगाया

वहीं चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने के चलते एसपी यमुना प्रसाद ने एसओजी टीम को भी चोरों को पकडऩे के लिए लगा दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल ने बताया कुछ बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

Posted By: Narendra Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप