Move to Jagran APP

चोरी का राज खोलने के लिए नौकरी से निकाले गए एटीएम एक्सपर्टों को चिह्नित कर रही है पुलिस Sambhal News

सम्भल जेएनएन। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में केनरा बैंक के एटीएम से सात लाख रुपये की चोरी होने के बाद यह तो लगभग तय हो गया है कि इस घटना में कोई न कोई एक्सपर्ट शामिल था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 03:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 03:53 PM (IST)
चोरी का राज खोलने के लिए नौकरी से निकाले गए एटीएम एक्सपर्टों को चिह्नित कर रही है पुलिस Sambhal News
चोरी का राज खोलने के लिए नौकरी से निकाले गए एटीएम एक्सपर्टों को चिह्नित कर रही है पुलिस Sambhal News

सम्भल, जेएनएन। चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र में केनरा बैंक के एटीएम से सात लाख रुपये की चोरी होने के बाद यह तो लगभग तय हो गया है कि इस घटना में कोई न कोई एक्सपर्ट शामिल था। ऐसे में पुलिस ने उन एक्सपर्टों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है जो पिछले दिनों नौकरी से निकाल दिए गए। पुलिस ऐसे किसी एक्सपर्ट को चिह्नित नहीं कर सकी है। जिससे चोरों को पकड़ा जा सके। इसी को देखते हुए एसपी ने एसओजी टीम को भी मामले का पर्दाफाश करने के लिए लगा दिया है।

loksabha election banner

एटीएम तोड़कर दिनदहाड़े हुई थी सात लाख रुपये की चोरी

मालगोदाम मार्ग पर लगे केनरा बैंक के एटीएम को तोड़कर रविवार को दिनदहाड़े सात लाख रुपये की नगदी चोरी कर ली थी। दिनदहाड़े हुई चोरी से पुलिस में हड़कंप मच गया। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर नमूने लिए। इसके बाद पुलिस चोरों को पकडऩे में जुट गई। रविवार की रात पुलिस ने कुछ स्थानों पर दबिश देकर कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया। इनसे पूछताछ की, लेकिन इनसे पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला।

एक्सपर्ट और कैश लोङ्क्षडग करने वालों से पुलिस ने ली जानकारी

सोमवार को एटीएम के एक्सपर्ट और कैश लोङ्क्षडग करने वालों को पुलिस ने बुलाया। उनसे चोरी कैसे की गई होगी, इस बारे में जानकारी की। इसके बाद यह स्पष्ट हो गया कि इस घटना में कोई न कोई एक्सपर्ट जरूर शामिल है। ऐसे में पुलिस ने उन एक्सपर्ट को चिह्नित करना शुरू कर दिया है जो कुछ दिनों पहले ही नौकरी से निकाले गए है।

एसओजी टीम को भी चोरों को पकडऩे के लिए लगाया

वहीं चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने के चलते एसपी यमुना प्रसाद ने एसओजी टीम को भी चोरों को पकडऩे के लिए लगा दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मपाल ने बताया कुछ बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.