अमरोहा: आदमपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग दौरान तीन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाश पशु और अन्य घरेलू सामान चोरी करते हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से पिकअप, चोरी करने के उपकरण और नकदी बरामद की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितों को जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया है। 

वाहन चेकिंग के दौरान हो गई मुठभेड़ 

आदमपुर थाना पुलिस बुधवार रात वाहन चेङ्क्षकग कर रही थी। सिरसा-एहतमाली तिराहे पर एक पिकअप गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई तो उसमें बैठे बदमाशों ने पुलिस पर फायङ्क्षरग शुरू कर दी। आनन-फानन में पुलिस ने मोर्चा संभाला और बदमाशों की घेराबंदी  कर पिकअप को पकड़ लिया। उसमें सवार तीन युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया तथा थाने ले आई। 

तीनों बदमाशों ने यह बताया अपना नाम व पता 

पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम फूलकंवर निवासी उझारी, आदमपुर के गांव सिमथला निवासी बबलू और बांसका कलां निवासी पिवरा बताया। तीनों के कब्जे से 25 हजार रुपये की नकदी, तमंचा, चाकू व सरिया बरामद किया है। 

कई वारदातों को अंजाम देना कबूला 

गुरुवार को एएसपी अजय प्रताप ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आरोपितों की गिरफ्तारी का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपित शातिर बदमाश हैं। इन्होंने भावली और पौरारा गांव से भैंस चोरी करने की घटना कबूल की है। जबकि फर्राटा गांव के तीन घरों में नगदी-जेवर चोरी किए थे। रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर में भैंस चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। एएसपी ने बताया कि बरामद पिकअप गाड़ी गांव बांसका कलां निवासी रिफाकत की है। जिसे तीनों ने 500 प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर ले रखी है। आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस