Move to Jagran APP

पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी गो-तस्कर को किया गिरफ्तार, गो-तस्कर पर था 25 हजार रुपये का इनाम

Encounter in Amroha बाइक सवार गोकुशी के आरोपित को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने पीछा कर उन्हें घेर लिया। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में आरोपित को टांग में गोली लग गई। जबकि हेड कांस्टेबिल भी घायल हुआ है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 09:33 AM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 09:33 AM (IST)
पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी गो-तस्कर को किया गिरफ्तार, गो-तस्कर पर था 25 हजार रुपये का इनाम
गोली लगने से हेड कांस्टेबिल भी घायल हुआ, सम्भल रोड पर सोमवार शाम हुई मुठभेड़

मुरादाबाद, जेएनएन। Encounter in Amroha : बाइक सवार गोकुशी के आरोपित को रोकने का प्रयास किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने पीछा कर उन्हें घेर लिया। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में आरोपित को टांग में गोली लग गई। जबकि हेड कांस्टेबिल भी घायल हुआ है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार शाम एसओ डिडौली रमेश सहरावत व एसएसआइ देवेंद्र सिंह टीम के साथ सम्भल चौराहा पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान एसओजी प्रभारी रणवीर सिंह भी गश्त करते हुए टीम के साथ वहां पहुंच गए।

loksabha election banner

संयुक्त चेकिंग के दौरान उन्होंने जोया की तरफ से बाइक पर गोकुशी के आरोपित रईस उर्फ बबलू निवासी मंसूरपुर थाना डिडौली जनपद सम्भल को आता देखा। उसके साथ एक युवक और था। पुलिस ने दोनों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बाइक दौड़ा दी। पुलिस ने पीछा किया। सम्भल रोड पर गांव कपासी के पास पीछे बैठे रईस ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। गोली हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार की बांह में लग गई। दोनों आरोपितों ने जंगल की तरफ बाइक मोड़ दी। वहां पर बाइक छोड़ खेतों में भाग निकले। पुलिस ने घेराबंदी की तथा दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी।

एक गोली रईस की टांग में लग गई तथा व गिर गया। जबकि दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। सूचना पाकर सीओ सदर विजय कुमार राणा भी घटना स्थल पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। इस बारे में एसपी पूनम ने बताया कि घायल रईस के खिलाफ गोकुशी, गोवंशीय पशुओं की तस्करी, आर्म्स एक्ट, चोरी समेत 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हरियाणा के थाना इनसा, दिल्ली के थाना अशोक विहार, सम्भल, मुरादाबाद व अमरोहा में दर्ज मुकदमे शामिल हैं। वह हसनपुर व डिडौली कोतवाली से वांछित चल रहा था तथा उस पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.