Move to Jagran APP

टांडा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा

पुलिस ने एसओजी टीम के साथ 25 हजार का इनामी हिस्ट्री शीटर इस्तेकार निवासी गांव झुरकझुंडी को चोरी की बाइक लूट की सोने की बाली 15 सौ रुपये तमंचा कारतूस के साथ पकड़कर चालान कर दिया। थाना टांडा में दंपती के साथ हुई लूट व महिला से दुष्कर्म समेत थाना भगतपुर हजरतनगर गढ़ी मूंढापांडे ठाकुरद्वारा डिलारी कटघर मुरादाबाद एवं स्वार में 2

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 10:42 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 06:09 AM (IST)
टांडा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा
टांडा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा

जागरण संवाददाता, टांडा : पुलिस ने एसओजी टीम के साथ 25 हजार के इनामी हिस्ट्री शीटर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की बाइक, लूट की सोने की बाली, 15 सौ रुपये, तमंचा बरामद हुआ। उसके खिलाफ थाना टांडा में दंपती के साथ हुई लूट व महिला से दुष्कर्म समेत थाना भगतपुर, हजरतनगर गढ़ी, मूंढापांडे, ठाकुरद्वारा, डिलारी, कटघर, मुरादाबाद एवं स्वार में 28 मुकदमे लूट, चोरी, हत्या के प्रयास आदि में दर्ज हैं। यह शातिर बदमाश झुरकझुंडी गांव का इस्तेकार है।

loksabha election banner

थाना टांडा पुलिस व एसओजी की सयुंक्त टीम मुखबिर की सूचना पर गांव झुरकझुंडी पहुंची। पुलिस को गांव कलइया नगला की ओर से व्यक्ति बाइक से आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने अपनी बाइक चकरोड पर गिराकर भागने का प्रयास किया। भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पर तमंचे से फायर किया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम इस्तेकार बताया। उसकी निशानदेही पर पुलिस को उसके घर से लूट का सामान भी बरामद किया। आरोपित ने पुलिस को 19 जनवरी को गांव रेंका नगला में दंपती से हुई लूट व महिला से दुष्कर्म की घटना को भी कुबूल किया। इस्तेकार पर थाना टांडा में लूट, चोरी, महिला से दुष्कर्म, पुलिस मुठभेड़, गैंगस्टर, एनडीपीएस आदि के करीब नौ मुकदमे दर्ज हैं। हजरतनगर गढ़ी मुरादाबाद में लूट, चोरी, हत्या का प्रयास, धोखाधड़ी आदि के पांच मुकदमे दर्ज हैं। थाना भगतपुर मुरादाबाद में भी लूट, चोरी आदि के छह मुकदमे दर्ज हैं। ठाकुरद्वारा मुरादाबाद दो, कटघर मुरादाबाद एक, डिलारी मुरादाबाद में भी एक मुकदमा दर्ज है। टीम में कोतवाली इंचार्ज माधव सिंह बिष्ट, वीरेंद्र सिंह एसओजी प्रभारी, पंकज चौधरी स्क्वायड टीम, रेहान खान प्रभारी सर्विलांस सेल, एसआई सुरेश चंद शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.