Move to Jagran APP

Photo With Weapon : तमंचे के साथ फोटो वायरल, पोस्ट किए जातिसूचक शब्द, लोगों ने कार्रवाई के ल‍िए उठाई आवाज

Photo With Weapon अमरोहा के हसनपुर में एक युवक ने अपना फोटो तमंचे के साथ वायरल करने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर जाति सूचक शब्द लिखकर पोस्ट किए हैं। जिन्हें पढ़कर अनुसूचित समाज के लोगों में रोष उत्पन्न हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 03:45 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 03:45 PM (IST)
Photo With Weapon : तमंचे के साथ फोटो वायरल, पोस्ट किए जातिसूचक शब्द, लोगों ने कार्रवाई के ल‍िए उठाई आवाज
लोगों ने एकजुट होकर कोतवाली पर प्रदर्शन कर प्रार्थना दिया है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Photo With Weapon : अमरोहा के हसनपुर में एक युवक ने अपना फोटो तमंचे के साथ वायरल करने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर जाति सूचक शब्द लिखकर पोस्ट किए हैं। जिन्हें पढ़कर अनुसूचित समाज के लोगों में रोष उत्पन्न हो गया। लोगों ने एकजुट होकर कोतवाली पर प्रदर्शन कर प्रार्थना दिया है।

loksabha election banner

मुहल्ला खेवान निवासी मुकेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि 18 सितंबर को एक फेसबुक आइडी पर रहरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक ने रात साढे़ 11 बजे एक तमंचा अपने हाथ में तथा दूसरा अंटी में लगाकर फोटो वायरल किया। इसके बाद फेसबुक पर जातिसूचक शब्द लिखते हुए एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की है। इससे अनुसूचित जाति के लोगों में रोष व्याप्त है। आंबेडकर विकास मंच के अध्यक्ष महेंद्र सिंह आर्य के नेतृत्व में लोगों ने कोतवाली पहुंचकर वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुनील शर्मा को मामले की तहरीर दी है। इस अवसर पर सभासद अरविंद कुमार उर्फ अन्ना, अजीत कुमार, संजीव कुमार, कपिल कुमार, ऐशवीर जाटव, सुमित कुमार, कृष्ण जाटव, गोलू जाटव, कार्तिक जाटव आदि मौजूद रहे।

कांकाठेर के ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ खोला मोर्चा, हुई पंचायत : गजरौला के गांव कांकाठेर के ग्रामीणों ने राशन डीलरों पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने गांव में खुली पंचायत कर उनके खिलाफ अधिकारियों से शिकायत करने की चेतावनी दी है। गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में तीन राशन डीलर हैं। उनके द्वारा राशन वितरण में धांधली बरती जा रही है। ग्रामीणों ने राशन डीलरों पर यूनिटों में खेल करने का आरोप भी लगाया है। गांव के लोगों ने मोर्चा खोलते हुए अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें :-

Cancer Prevention : शरीर में हो कोई बदलाव तो तत्‍काल लें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह, यहां पढ़ें कैंसर के लक्षण और कारण

Newborn in Bushes : मुरादाबाद में जन्‍म लेते ही झाड़ियों में फेंक दी गई बच्‍ची, रोने की आवाज सुनकर लग गई भीड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.