मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Photo With Weapon : अमरोहा के हसनपुर में एक युवक ने अपना फोटो तमंचे के साथ वायरल करने के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर जाति सूचक शब्द लिखकर पोस्ट किए हैं। जिन्हें पढ़कर अनुसूचित समाज के लोगों में रोष उत्पन्न हो गया। लोगों ने एकजुट होकर कोतवाली पर प्रदर्शन कर प्रार्थना दिया है।

मुहल्ला खेवान निवासी मुकेश कुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा है कि 18 सितंबर को एक फेसबुक आइडी पर रहरा थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक ने रात साढे़ 11 बजे एक तमंचा अपने हाथ में तथा दूसरा अंटी में लगाकर फोटो वायरल किया। इसके बाद फेसबुक पर जातिसूचक शब्द लिखते हुए एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल की है। इससे अनुसूचित जाति के लोगों में रोष व्याप्त है। आंबेडकर विकास मंच के अध्यक्ष महेंद्र सिंह आर्य के नेतृत्व में लोगों ने कोतवाली पहुंचकर वरिष्ठ उपनिरीक्षक सुनील शर्मा को मामले की तहरीर दी है। इस अवसर पर सभासद अरविंद कुमार उर्फ अन्ना, अजीत कुमार, संजीव कुमार, कपिल कुमार, ऐशवीर जाटव, सुमित कुमार, कृष्ण जाटव, गोलू जाटव, कार्तिक जाटव आदि मौजूद रहे।

कांकाठेर के ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ खोला मोर्चा, हुई पंचायत : गजरौला के गांव कांकाठेर के ग्रामीणों ने राशन डीलरों पर आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने गांव में खुली पंचायत कर उनके खिलाफ अधिकारियों से शिकायत करने की चेतावनी दी है। गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि गांव में तीन राशन डीलर हैं। उनके द्वारा राशन वितरण में धांधली बरती जा रही है। ग्रामीणों ने राशन डीलरों पर यूनिटों में खेल करने का आरोप भी लगाया है। गांव के लोगों ने मोर्चा खोलते हुए अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें :-

Cancer Prevention : शरीर में हो कोई बदलाव तो तत्‍काल लें च‍िक‍ित्‍सक की सलाह, यहां पढ़ें कैंसर के लक्षण और कारण

Newborn in Bushes : मुरादाबाद में जन्‍म लेते ही झाड़ियों में फेंक दी गई बच्‍ची, रोने की आवाज सुनकर लग गई भीड़

Edited By: Narendra Kumar