Move to Jagran APP

सम्‍भल में बिजलीघर में घुसकर एसएसओ को पीटा, कर्मचारियों ने ठप की बिजली आपूर्ति

Beaten up in The powerhouse सम्‍भल के गवां में बिजलीघर में घुस दो आरोपितों ने हंगामा किया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 04:18 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 04:18 PM (IST)
सम्‍भल में बिजलीघर में घुसकर एसएसओ को पीटा, कर्मचारियों ने ठप की बिजली आपूर्ति
सम्‍भल में बिजलीघर में घुसकर एसएसओ को पीटा, कर्मचारियों ने ठप की बिजली आपूर्ति

सम्‍भल, जेएनएन। Beaten up in The powerhouse। गवां के रजपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात दबंगों ने बिजलीघर में घुसकर एसएसओ से मारपीट की। विभागीय कर्मचारियों ने विरोध स्वरूप बिजली की आपूर्ति ठप कर दी और रात को ही थाने जाकर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कस्बा गवां में स्थित बिजलीघर पर शुक्रवार की रात एसएसओ सचिन की ड्यूटी थी। सचिन ने बताया कि रात में करीब नौ बजे गांव निरायवली निवासी बंटी और मिंकू बिजलीघर पहुंचे और एसएसओ सचिन से अभद्रता करने लगे। आरोप है कि जब एसएसओ ने विरोध किया तो उन्होंने लाठी डंडों से प्रहार करके उसे घायल कर दिया। एसएसओ की सूचना पर बिजली घर पर तैनात लाइनमैन व अन्य स्टाफ कर्मी वहां पहुंच गए और उन्होने विरोध स्वरूप क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति रोक दी। इतना ही नहीं उन्होंने घटना केे बारे में उपकेंद्र पर तैनात जेई दीपक कुमार के साथ डायल 112 पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रात में ही विभागीय कर्मचारी रजपुरा थाने पहुंच गए और घटना के बारे मे जानकारी दी। जेई दीपक कुमार की तहरीर पर रजपुरा पुलिस ने दोनों आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली, उसके बाद क्षेत्र की बिजली आपूर्ति शुरू हुई।

बिजली चोरी पकड़ी, पुलिस को दी तहरीर

रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव चाऊपुर में बिजली विभाग की ओर से टीजी-टू छत्रपति भारद्वाज के नेतृत्व में संविदा लाइनमैन रूपपाल शर्मा व अन्य कर्मचारियों की टीम ने शुक्रवार को बिजली चैकिंग के लिए अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान गांव निवासी एक व्यक्ति बिना कनेक्शन के बिजली उपयोग कर रहा था, जिसे टीम ने बिजली चोरी करते हुए पकड़ लिया। आरोप है कि बिजली चोरी करते हुए पकड़े जाने के बाद आरोपित बिजली विभाग के कर्मचारियों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा। इस पर जेई दीपक कुमार ने युवक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर थाने में तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.