मुरादाबाद, जेएनएन। उत्तर प्रदेश पुलिस को मुरादाबाद से 908 सिपाही मिलने वाले हैं। कल प्रशिक्षु रिक्रूटों की पासिंग आउट परेड होगी। इसको लेकर रविवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया। जवानों ने स्वागत के लिए पुलिस लाइन के मैदान पर शानदार रंगोली तैयार की गई है।

मुरादाबाद पुलिस लाइन के अलावा 9वीं वाहिनी पीएसी, 23वीं वाहिनी पीएसी व 24वीं वाहिनी पीएसी में बीते छह माह से रिक्रूट सिपाहियों का प्रशिक्षण चल रहा है। आरटीसी प्रभारी मुहम्मद कासिम ने बताया कि प्रशिक्षण सत्र समाप्त होने हो चुका है। कल पासिंग आउट परेड के साथ ही सभी जवानों की विभिन्न जगहों पर तैनाती कर दी जाएगी। 

उधर 23वीं वाहिनी पीएसी के आरटीसी प्रभारी गनेश सिंह ने बताया कि उनके यहां 271 प्रशिक्षु सिपाही प्रशिक्षणरत हैं। पासिंग आउट परेड की तैयारी अंतिम चरण में है। परेड की सलामी पीएसी के आइजी अमित चंद्रा लेंगे। परेड सुबह नौ बजे शुरू होगी। 24वीं वाहिनी पीएसी के आरटीसी प्रभारी नरेंद्र मोदी ने बताया कि उनके यहां 192 रिक्रूट सिपाही प्रशिक्षणरत हैं। पासिंग आउट परेड कल सुबह दस बजे होगी। परेड की सलामी 9वीं वाहिनी पीएसी के सेना नायक अशोक कुमार शुक्ल लेंगे। 

पुलिस लाइन में 166 रिक्रूट

मुरादाबाद पुलिस लाइन के आरआइ इंद्रवीर सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन में 166 रिक्रूट प्रशिक्षणरत हैं। पुलिस लाइन में भी पासिंग आउट परेड का आयोजन कल होगा। पासिंग आउट परेड को यादगार बनाने के लिए ग्राउंड को शानदार तरीके से सजाया जा रहा है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस