Move to Jagran APP

पेपर मिल कर्मचारी ने गत्ता कारोबारी को लगाया सवा लाख रुपये का चूना, जानें कैसे झांसे में आया कारोबारी

Cheating in Moradabad गत्ता कारोबारी ने सिविल लाइन थाना में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़ित इकराम ने बताया कि वह रजा ट्रेडर्स से अपना व्यापार करता है। इकराम के अनुसार 15 दिसंबर को जीनस पेपर मिल के पास कर्मचारी अमित मिला था।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 05:10 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 05:10 PM (IST)
पेपर मिल कर्मचारी ने गत्ता कारोबारी को लगाया सवा लाख रुपये का चूना, जानें कैसे झांसे में आया कारोबारी
आरोपी ने एक लाख 25 हजार रुपये का चूना लगा दिया।

मुरादाबाद, जेएनएन। Cheating in Moradabad : गत्ता कारोबारी ने सिविल लाइन थाना में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पीड़ित इकराम ने बताया कि वह रजा ट्रेडर्स से अपना व्यापार करता है। इकराम के अनुसार 15 दिसंबर को जीनस पेपर मिल के पास कर्मचारी अमित मिला था। जिसने बताया कि वह गोरखपुर का रहने वाला है। अमित ने इकराम से कहा कि तुम मेरा माल वेस्टेज गत्ता अपने खाते से फैक्ट्री को बेचो और 15 फीसद रेट कम करके मेरे खाते में रकम अदा कर दो। इकराम ने बताया कि इसके बाद 20 दिसंबर को आरोपित अमित ने वाट्सएप पर मैसेज कर बताया कि वह एक कंटेनर ट्रक से सात हजार 220 क्विंटल वेस्टेज गत्ता भेज रहा है।

loksabha election banner

उसने चालक का नंबर भी भी सेंड कर दिया। इसके बाद 21 दिसंबर को आरोपित द्वारा बताए गए खाते में इकराम ने पहले एक लाख पांच हजार और फिर हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। बाद में 22 दिसंबर को 15 हजार रुपये और ट्रांसफर करा लिए। इकराम के मुताबिक 24 दिसंबर को उसके पास अली ट्रांसपोर्ट से एक काल आइ और काल करने वाले ने बताया कि तुम्हारे साथ फ्राड हुआ है। आरोपित अमित ने गुमराह करके अंजलि ट्रेडर्स का माल इकराम के खाते से भिजवा दिया। इस तरह आरोपी ने एक लाख 14 हजार रुपये का चूना लगा दिया। सिविल लाइंस थाना प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.