Move to Jagran APP

मुरादाबाद में बोले पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, जरूरतमंदों के साथ खड़ी है प्रदेश सरकार

Panchayati Raj Minister in Moradabad पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान हर गरीब और जरूरतमंद परिवार की मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखा गया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में अनेक महत्वाकांक्षी योजनाएं संचालित की गईं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 03:33 PM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 03:33 PM (IST)
मुरादाबाद में बोले पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह, जरूरतमंदों के साथ खड़ी है प्रदेश सरकार
15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन वितरण की योजना हैं।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि कोरोना काल के दौरान हर गरीब और जरूरतमंद परिवार की मूलभूत आवश्यकताओं का ध्यान रखा गया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में अनेक महत्वाकांक्षी योजनाएं संचालित की गईं जिनके माध्यम से समाज के निर्धन पात्र व्यक्तियों को कोरोना से उत्पन्न विषम परिस्थितियों में असुविधा का सामना नहीं करना पड़ा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार जरूरतमंदों के साथ है तथा गरीब कल्याण अन्न योजना में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन वितरण की योजना हैं। वह लाइनपार स्थित एक शादी हाॅल में कार्यक्रम को संबोध‍ित कर रहे थे। उन्होंने सबसे पहले नगर विधायक रितेश गुप्ता तथा डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह की मौजूदगी में गरीबों को राशन वितरण किया। 

सम्भल के विरलेश बने क्षेत्रीय उपाध्यक्ष : सम्भल में भाजपा किसान मोर्चा के क्षेत्रीय टीम में सम्भल को जिम्मेदारी मिली है। पवांसा क्षेत्र से भाजपा नेता विरलेश यादव को नई टीम में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई है। बातचीत में विरलेश यादव ने बताया कि संगठन ने जो भरोसा किया है उस पर खरा उतरा जाएगा। भाजपा की किसानों के ल‍िए चलाई जा रही योजनाओं को जन जन तक पहुंचाया जाएगा। किसानों के लिए जितना भाजपा सरकार ने किया है उतना किसी ने नहीं किया है।

मेरठ में महिला मोर्चा की बैठक, सम्भल में संगठन की मजबूती पर बल : मेरठ में भारतीय जनता पार्टी क्षेत्रीय कार्यालय पर नव नियुक्त महिला मोर्चा इकाई की बैठक के बाद सम्भल लौटीं क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अंजू चौधरी ने संगठन को मजबूत बनाने के साथ ही सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की बात कही। संगठन की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित वेनीवाल व प्रदेश सह संगठन महामंत्री करमवीर ने सभी पदाधिकारियो को सम्मानित करते हुए पार्टी के आगामी कार्यक्रमों से परिचित कराया। ऐसे में अब सभी पदाधिकारियों को यह दायित्व दिया गया है कि वह जिम्मेदारी के साथ आने वाले चुनाव में कमर कसकर तैयार हो जाएं। नई कमेटी अनुभव और नयी ऊर्जा का गठजोड़़ है। प्रत्येक कार्यकर्ता में ऊर्जा भरने और ज़िम्मेदारी को समझने का संदेश दिया गया। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव को ध्यान में रखते हुए पूर्ण समर्पण, मेहनत व लगन से काम करना होगा। पश्चिम में पार्टी को अधिक मजबूत बनाना है।

​​​​​यह भी पढ़ें :-

Accident in UP : सम्‍भल में ईंट भट्ठेे के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर मासूम भाई-बहन सहित तीन बच्चों की मौत

Azam Khan : टूटेगा सांसद आजम खां की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी का गेट, मामले में नोटिस जारी

Jayaprada Indecent Comment Case : फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में आज होगी सुनवाई

BSNL : मुरादाबाद में बिना टेलीफोन कनेक्शन के चल रहे एक्सचेंज, हर महीने ब‍िजली ब‍िल पर खर्च हो रहे 50 लाख रुपये


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.