Move to Jagran APP

Panchayat Election 2021 : पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित तीन प्रत्याशियों पर मुकदमा, यहां पढ़ें क्‍या है मामला

लिस ने रात में ही दोनों प्रत्याशियों की गाड़ियां सीज करते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया। इस दौरान बसपा प्रत्याशी के कुछ समर्थक चौकी पर भी पहुंचे और पुलिस से नोकझोंक हुई। लेकिन बाद में मामला शांत हो गया।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 06:55 AM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 06:55 AM (IST)
Panchayat Election 2021 : पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सहित तीन प्रत्याशियों पर मुकदमा, यहां पढ़ें क्‍या है मामला
बसपा, सपा व रालोद के प्रत्याशियों की गाड़ियां भी सीज, पुलिस ने की कार्रवाई।

मुरादाबाद, जेएनएन। अमरोहा ज‍िले के गजरौला में आचार संहिता में बिना अनुमति के प्रचार करना तीन प्रत्याशियों काे महंगा पड़ गया। पुलिस ने न सिर्फ उनकी गाड़ियां सीज की बल्कि तीनों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। इस दौरान पुलिस व प्रत्याशियों के बीच नोकझोंक भी हुई।

loksabha election banner

सीओ सत्येंद्र के नेतृत्व में चौपला पुलिस चौकी पर चेकिंग चल रहा था। इस दौरान पुलिस ने जिला पंचायत के वार्ड नंबर-11 से सपा समर्थित प्रत्याशी जाफिर हुसैन की गाड़ी रोक ली। चेकिंग के दौरान कार में प्रचार सामग्री मिली। पूछताछ में उनके पास प्रचार की कोई अनुमति नहीं मिली। ऐसे ही वार्ड नंबर-9 से बसपा समर्थित प्रत्याशी एपं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष कमलेश आर्या की गाड़ी भी रोक ली। उनके पास भी प्रचार की अनुमति के बगैर झंड‍िया लगी थीं। पुलिस ने रात में ही दोनों प्रत्याशियों की गाड़ियां सीज करते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया। इस दौरान बसपा प्रत्याशी के कुछ समर्थक चौकी पर भी पहुंचे और पुलिस से नोकझोंक हुई। लेकिन, बाद में मामला शांत हो गया। इसी क्रम में रविवार को कुमराला पुलिस चौकी पर चेकिंग के दौरान वार्ड नंबर-7 रालोद समर्थित प्रत्याशी सुरेंद्र त्यागी की कार भी पकड़कर सीज कर दी। उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने गाड़ियां सीज व प्रत्याशियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें :-

Panchayat Election 2021 : ग्राम प्रधान बनने के ल‍िए धार्मिक स्‍थल से लगी बोली-दावेदार ने कहा-निर्विरोध चुन लो, 20 लाख से कराऊंगा व‍िकास

Panchayat Election 2021 : चाशनी में डूबा पंचायत चुनाव, गुलाब जामुन से भरे 100 कार्टन पकड़े, आए द‍िन सामने आ रहे मामले

मेरठ के पुलिस कर्मी की शर्मनाक हरकत, दुष्‍कर्म के बाद छात्रा से बोला-मुंह खोला तो अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा

मोबाइल बेचने के बाद परेशान हो गई मह‍िला, तस्‍वीरों से ब्‍लैकमेल कर रहा युवक, पुलिस ने दर्ज क‍िया मुकदमा 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.