Move to Jagran APP

ओवरलोड वाहन का कर रहे थे पीछा, नदी में गिरी नायब तहसीलदार की गाड़ी Rampur News

रामपुर में ओवरलोड वाहनों का पीछा करते समय नायब तहसीलदार की गाड़ी नदी में गिरने से अफरातफरी मच गई। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को बाहर निकाला जा सका।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 08:10 AM (IST)Updated: Sat, 07 Mar 2020 08:10 AM (IST)
ओवरलोड वाहन का कर रहे थे पीछा, नदी में गिरी नायब तहसीलदार की गाड़ी  Rampur News
ओवरलोड वाहन का कर रहे थे पीछा, नदी में गिरी नायब तहसीलदार की गाड़ी Rampur News

रामपुर, जेएनएन। रामपुर जिले के मसवासी में खनन से लदे ओवरलोड वाहनों का पीछा करते हुए स्वार नायब तहसीलदार की गाड़ी कोसी नदी में गिर गई। हांलाकि हादसे में किसी के गंभीर चोट नहीं आई। 

prime article banner

यह है पूरा मामला 

मामला पट्टी कलां कोसी नदी क्षेत्र का है। शुक्रवार को स्वार के नायब तहसीलदार राजेश शर्मा ने हल्का लेखपाल और राजस्व कर्मियों की टीम के साथ कोसी नदी घाट पर छापे की कार्रवाई की। रास्ते में टीम ने खनन से लदे ओवरलोड वाहनों को मुख्यमार्ग से होकर गुजरते देखा। वाहनों को पकडऩे के उद्देश्य से चालक ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। इसी दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी कोसी नदी में गिर गई। हादसे में किसी भी राजस्वकर्मी के गंभीर चोटें नहीं आई। कई घंटे की मशक्कत के बाद राजस्व कर्मियों और गाड़ी को कोसी नदी से बाहर निकाला जा सका। कोसी नदी में गिरी नायब तहसीलदार की गाड़ी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। 

ओवरलोड वाहनों से होती है दिक्कत

ओवरलोड वाहनों से सड़क पर चलने वाले अन्य वाहनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा हादसा होने की संभावना भी बनी रहती है। आम जन भी कई बार इन पर कार्रवाई करने की मांग कर चुके हैं। सड़क पर चलने वाले ओवरलोड वाहन मनमानी भी करते हैं। इससे कई बार यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.