रामपुर, जेएनएन। रामपुर जिले के मसवासी में खनन से लदे ओवरलोड वाहनों का पीछा करते हुए स्वार नायब तहसीलदार की गाड़ी कोसी नदी में गिर गई। हांलाकि हादसे में किसी के गंभीर चोट नहीं आई। 

यह है पूरा मामला 

मामला पट्टी कलां कोसी नदी क्षेत्र का है। शुक्रवार को स्वार के नायब तहसीलदार राजेश शर्मा ने हल्का लेखपाल और राजस्व कर्मियों की टीम के साथ कोसी नदी घाट पर छापे की कार्रवाई की। रास्ते में टीम ने खनन से लदे ओवरलोड वाहनों को मुख्यमार्ग से होकर गुजरते देखा। वाहनों को पकडऩे के उद्देश्य से चालक ने गाड़ी की स्पीड तेज कर दी। इसी दौरान चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी कोसी नदी में गिर गई। हादसे में किसी भी राजस्वकर्मी के गंभीर चोटें नहीं आई। कई घंटे की मशक्कत के बाद राजस्व कर्मियों और गाड़ी को कोसी नदी से बाहर निकाला जा सका। कोसी नदी में गिरी नायब तहसीलदार की गाड़ी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहा। 

ओवरलोड वाहनों से होती है दिक्कत

ओवरलोड वाहनों से सड़क पर चलने वाले अन्य वाहनों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा हादसा होने की संभावना भी बनी रहती है। आम जन भी कई बार इन पर कार्रवाई करने की मांग कर चुके हैं। सड़क पर चलने वाले ओवरलोड वाहन मनमानी भी करते हैं। इससे कई बार यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस