Move to Jagran APP

मुरादाबाद पुलिस ही करेगी सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी मामले की विवेचना Moradabad News

कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज है। जांच करने के बाद भी कटघर पुलिस मामले में चार्जशीट नहीं लगा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:10 AM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:10 AM (IST)
मुरादाबाद पुलिस ही करेगी सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी मामले की विवेचना  Moradabad News
मुरादाबाद पुलिस ही करेगी सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी मामले की विवेचना Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ लिखे गए धोखाधड़ी के मुकदमे की विवेचना मुरादाबाद की पुलिस ही करेगी। पीडि़त ने हाईकोर्ट के आदेश के साथ एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। एसएसपी ने मामला की जांच सीओ कटघर पूनम सिरोही को सौंपकर पूरे मुकदमे की पड़ताल करके कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैैं। 

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

थाना कटघर क्षेत्र के शिवपुरी निवासी कार्यक्रम आयोजक प्रमोद शर्मा ने पिछले साल सितंबर में दिल्ली में कार्यक्रम आयोजित किया। इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में परफार्मेंस के लिए करार हुआ था। इसके लिए उन्होंने प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया। सोनाक्षी सिन्हा ने कार्यक्रम में आने के लिए अगल-अलग किश्त में 29.92 लाख रुपये का भुगतान लिया। टेलेंट फुलऑन के अभिषेक सिन्हा को छह लाख 48 हजार रुपये दिए गए। 

नहीं पहुंचीं थी सोनाक्षी

तय तारीख को सुबह फोन कर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्लेन का दूसरा टिकट कराया। इसके बाद भी सोनाक्षी सिन्हा नहीं आईं। कार्यक्रम निरस्त होने पर दर्शकों ने आयोजक प्रमोद शर्मा की पिटाई कर दी। इस सब में प्रमोद शर्मा को करीब 90 लाख का नुकसान हुआ। आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर धमकी दी गई। उन्होंने 22 फरवरी को कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फूलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों पर धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज कराया। 

आरोप मुकदमा लिखे जाने के बाद से ही पुलिस इस मामले को हल्के मेें ले रही है। कटघर थाने के तत्कालीन एसएसआइ अजयपाल सिंह ने मामले की विवेचना शुरू की। उन्होंने बयान के लिए सोनाक्षी को बुलाया तो किसी को भनक तक नहीं लगी। विवेचना के बहाने होटल आईं सोनाक्षी के साथ फोटो खिंचवाए ही, बच्चों को भी मिलवाने ले गए। बाद में यह विवेचना एसएसआई विजेंद्र सिंह को मिली। उन्होंने इस विवेचना को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए हलफनामा दाखिल कर दिया। पीडि़त प्रमोद शर्मा ने बुधवार को एसएसपी से मुलाकात की। मामले में चार्जशीट दाखिल करने और विवेचना मुरादाबाद पुलिस से ही कराने की मांग की। मामला मुंबई ट्रांसफर होने पर जान को खतरा बताया। एसएसपी अमित पाठक ने प्रमोद शर्मा को उचित कार्रïवाई कराने का आश्वासन दिया। मामले की जांच सीओ कटघर को सौैंपकर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.