Move to Jagran APP

तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई Moradabad news

अमरोहा में झोलाछाप से पहले एक मदरसा संचालक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मदरसा संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 25 Dec 2019 02:23 PM (IST)Updated: Wed, 25 Dec 2019 02:23 PM (IST)
तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई Moradabad news
तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाई Moradabad news

 अमरोहा, जेएनएन। जिले में महिला हिंसा की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक दिन पहले जहां मदरसा संचालक ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया वहीं दूसरे दिन झोलाछाप ने एक महिला के साथ। गजरौला के एक गांव में स्नान करते समय झोलाछाप ने एक महिला की वीडियो बना ली। बाद में उसे वायरल करने की धमकी देकर तमंचे के बल पर कई बार दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित झोलाछाप व उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

जान से मारने की दी धमकी

गांव निवासी महिला का आरोप है कि दो दिसंबर को वह अपने घर में बने अस्थाई बाथरूम में स्नान कर रही थी। बाथरूम का गेट भी टूटा हुआ है। उसकी जगह पर पर्दा लगा हुआ था। आरोप है कि घर के सामने रहने वाले झोलाछाप आशीष ने उसकी स्नान करते समय वीडियो बना ली। बाद में उसके घर आकर तमंचे के बल पर कई बार दुष्कर्म भी किया। घटना की जानकारी देने पर पीडि़ता के ऊपर तेजाब डालकर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी।  बाद में पति के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को भी तहरीर दी लेकिन, पुलिस में इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस अधीक्षक से की शिकायत

पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की जानकारी देते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई।  एसपी के आदेश पर मंगलवार की रात थाना पुलिस ने आरोपित आशीष व उसके पिता बृजपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह  ने बताया कि आरोपित झोलाछाप व  उसके पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर  लिया है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.