Move to Jagran APP

मुरादाबाद में हाईवे पर बदमाशों ने रोडवेज बस के परिचालक का बैग लूटा

बाइक से पीछे चल रहा था एक लुटेरा घटना के बाद एसएसपी मौके पर पहुंचे। बदायूं की बस के परिचालक से हुई है लूट पर्दाफाश करने को टीमें लगाईं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:50 PM (IST)
मुरादाबाद में हाईवे पर बदमाशों ने रोडवेज बस के परिचालक का बैग लूटा
मुरादाबाद में हाईवे पर बदमाशों ने रोडवेज बस के परिचालक का बैग लूटा

मुरादाबाद। मुरादाबाद- अलीगढ़ हाईवे पर बिलारी में बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बदायूं डिपो के रोडवेज बस परिचालक का बैग लूट लिया। बैग में दो हजार हजार रुपये और ईटीएम मशीन रखी थी। घटना बिलारी से दो किलोमीटर दूर मुरादाबाद की तरफ हाथीपुर गांव के पास हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिले की सीमाओं को सील कर दिया गया। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने भी मौके पर पहुंचकर पीडि़त परिचालक से घटना की जानकारी की। मामले में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गुरुवार को बदायूं डिपो की बस संख्या यूपी-25बीपी-3835 से दिल्ली जा रही थी। यह बस बदायूं से छह सवारियां लेकर मुरादाबाद-अलीगढ़ हाईवे पर चली थी। बस में परिचालक सत्यम त्रिपाठी थे। परिचालक सत्यम त्रिपाठी ने बताया कि रात करीब पौने 10 बजे बस बिलारी बस अड्डे पर आकर रुकी तो दो यात्री मुरादाबाद का टिकट लेकर बैठ गए। बस जैसे ही बिलारी के दो किलोमीटर मुरादाबाद की तरफ बढ़े तो हाथीपुर गांव के पास उन्होंने परिचालक को बस रुकवाने को कहा। उनमें से एक लुटेरे का कहना था कि उसका मोबाइल फोन बिलारी बस अड्डे पर ही रह गया है। हमें यहीं उतार दो रोडवेज परिचालक ने इसका विरोध किया। कहने लगे कि सुनसान इलाके में वह बस नहीं रुकवा सकता। उनके टिकट वापस लेने के बाद कहा कि आगे उतरना। इस पर उनमें से एक लुटेरे ने तमंचा निकालकर परिचालक के सीने पर रख दिया। कहने लगे कि बस रुकवा दो वरना गोली मार दूंगा। बस जैसे ही रुकी पीछे से एक बाइक पर सवार होकर एक और लुटेरा आ गया। तमंचे के बल पर लुटेरे उसका बैग लूटकर भाग गए। बैग में दो हजार रुपयों के अलावा टिकट बनाने की मशीन भी थी। इसके बाद लुटेरे गोली मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

बस में दोनों बदमाशों को मिलाकर कुल 8 सवारी थीं। घटना के बाद बदमाश गोली मारने की धमकी देते हुए बाइक पर बैठकर बिलारी की दिशा में भाग गए। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक गजेंद्र ङ्क्षसह त्यागी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। रोडवेज बस परिचालक से लूट की घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी भी मौके पहुंचे। एसपी देहात विद्या सागर मिश्र, सीओ बिलारी महेंद्र कुमार शुक्ला और एसएसपी ने अलग-अलग पीडि़त के बात की। एसएसपी ने बताया कि परिचालक की तहरीर पर मुकदमा लिखकर लुटेरों की तलाश की जा रही है। प्रथम ²ष्टयता यही लग यही रहा है कि लुटेरे स्थानीय हैं। घटना का पर्दाफाश करने के लिए टीमों को लगा दिया है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.