मुरादाबाद, जेएनएन। Sambhal Asif connection with Al-Qaeda। मंडल के सम्भल ज‍िले से वर्ष 2016 में आतंकी वारदात की आशंका में गिरफ्तार क‍िया गया आस‍िफ इस समय द‍िल्‍ली की त‍िहाड़ जेल में बंद है। उसके प‍िता का इंतकाल होने पर शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच उसे त‍िहाड़ से सम्‍भल लाया गया।

सम्भल के दीपा सराय मुहल्‍ला निवासी आसिफ को शुक्रवार को दिल्ली पुलिस लेकर सम्भल पहुंची। वह 24 घंटे के लिए ज‍िले में लाया गया है। दरअसल आसिफ के पिता का इंतकाल हो गया है। इसकी वजह से कोर्ट ने उसे घर लाने की अनुमति दी थी। आसिफ पर आतंकी संगठन से जुड़े होने का शक था। जांच के दौरान पुलिस ने अलकायदा से उसके जुड़े होने की बात कही थी। काफी समय तक पुलिस इस केस पर कसरत करती रही। बाद में एटीएस ने उसे पकड़ ल‍िया था। हाल फिलहाल वह तिहाड़ जेल में बंद है और उसे जमानत नहीं मिली है। आस‍िफ ने घर पहुंचकर स्‍वजनों का हालचाल जाना। खास बात ये रही क‍ि पर‍िवार के अलावा अन्‍य लोग उससे मुलाकात के ल‍िए कोई द‍िलचस्‍पी नहीं द‍िखा रहे थे।

पुलिस वैन से पहुंचा सम्‍भल

आस‍िफ को पुलिस वैन से त‍िहाड़ से सम्‍भल लाया गया है। वैन में पुलिस कर्मियों की डुयटी लगाई गई है। सुरक्षा के ल‍िहाज पूरी टीम अलर्ट रही। वहीं वैन के मुहल्‍ले में पहुंचने से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। लोगों के द‍िल और द‍िमाग में कुछ यादों की तस्‍वीरें भी उभर कर सामने आने लगी। कुछ पुलिस कर्मी आस‍िफ के साथ घर में मौजूद रहे जबक‍ि कुछ बाहर तैनात रहे।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप