सम्भल, जेएनएन।  हयातनगर थाना क्षेत्र में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए एक व्यक्ति का ग्रामीण से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि ग्रामीण ने फायर कर दिया, जिससे वह व्यक्ति घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

यह है पूरा मामला 

बहजोई थाना क्षेत्र के गांव बिसारू निवासी दिनेश(35)  पुत्र पान ङ्क्षसह हयातनगर थाना क्षेत्र के गांव अलीपुर में आयोजित वैवाहिक समारोह के दौरान अपनी रिस्तेदारी में भात की रस्म में शामिल होने को आया हुआ था। जहां दिनेश के साथ ही कई अन्य रिस्तेदारों ने खुशी मानते हुए जमकर शराब पी। आरोप है कि इसी दौरान दिनेश का किसी बात को लेकर थाना इलाके के गांव फत्तेहपुर उत्तमा निवासी एक ग्रामीण से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जहा बात इतनी बढ़ गई कि उस ग्रामीण ने दिनेश पर फायर कर दिया। परिजनों ने बताया कि फायर की आवाज सुनकर लोग आए तो दिनेश खून से लथपथ पड़ा था, जिसके चलते वह दिनेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहा डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

 घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव को कब्जे में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपित की तलाश की जा रही है।

विधुत गोयल, प्रभारी निरीक्षक हयातनगर

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस