मुरादाबाद, जेएनएन। रामपुर में कोरोना मरीजों के लिए आक्सीजन से लेकर अन्य जरूरी सुविधाओं की उपलब्धता पर प्रशासन की नजर है। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ की आडिट टीम रोजाना काेविड अस्पताल में निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को चेक कर रही है। जिले में कोरोना मरीजों के लिए एलटू हास्पिटल बनाया गया है, जो जिला अस्पताल परिसर में ही बना है। यहां भर्ती मरीजों को आक्सीजन से लेकर जरूरी दवाएं उपलब्ध कराने को चिकित्सक और स्टाफ 24 घंटे मौजूद है।

आक्सीजन को लेकर देश भर में हाहाकार मचा है। संयोग से अभी एलटू हास्पिटल में आक्सीजन की किल्लत नहीं है। यहां अस्पताल में आक्सीलन प्लांट लगा होने से कोरोना मरीजों को पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन मिल रही है। बावजूद इसके जिलाधिकारी ने इस पर निगरानी के लिए आडिट टीम बनाई है। टीम में अपर जिलाधिकारी प्रशासन जगदम्बा प्रसाद गुप्ता, अपर जिलाधिकारी राम भरत तिवारी और नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र को शामिल किया है।

जिलाधिकारी के निर्देश पर तीनों अधिकारी सप्ताह में दो दिन कोरोना अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं। इस तरह सप्ताह में छह दिन यहां भर्ती मरीजों को आक्सीजन से लेकर जरूरी दवाएं मिल रही हैं या नहीं इसका निरीक्षण किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना मरीजों के आइसोलेशन के लिए जौहर यूनिवर्सिटी के मेडिकल कालेज में भी हमने 150 बेड की व्यवस्था की है। यहां भी प्रत्येक बेड पर आक्सीजन की व्यवस्था है।