Move to Jagran APP

अब संघर्ष नहीं, रण होगा, हर किसान का सरकार को देना हिसाब होगा : लल्लू Amroha News

कांग्रेश के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि इस अभियान के तहत उनकी पार्टी किसानों को साथ लेकर विधायक और सांसदों को ज्ञापन देगी उसके बाद 17 मार्च को प्रदेश मुख्यालय पर घेराव्र।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 03:54 PM (IST)
अब संघर्ष नहीं, रण होगा, हर किसान का सरकार को देना हिसाब होगा : लल्लू Amroha News
अब संघर्ष नहीं, रण होगा, हर किसान का सरकार को देना हिसाब होगा : लल्लू Amroha News

loksabha election banner

मुरादाबाद, जेएनएन। अमरोहा में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि अब संघर्ष नहीं रण होगा भाजपा सरकार को हर किसान का हिसाब देना होगा। यह चेतावनी उन्होंने शुक्रवार को गजरौला के मोहल्ला बस्ती में 7 तारीख शुक्रवार कि बाजार में पार्टी की ओर से किसानों की जागरूकता को चलाए जा रहे कार्यक्रम के दौरान एक मीटिंग में बोलते हुए दी । यहां उन्होंने किसानों की समस्याओं को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार पर यह कहते हुए हमला बोला कि भाजपा सरकार केंद्र व प्रदेश में काबिज होने के बाद किसानों का शोषण कर रही है। किसानों को उनकी फसलों के वाजिब दाम नहीं दिला रही है । उन्हें आत्महत्या को विवश होना पड़ रहा है । उन्होंने किसानों की आत्महत्या के लिए योगी और मोदी सरकारों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि आज किसान अपने खेतों का चौकीदार व पहरेदार बनकर रह गया है । उनकी फसलों को आवारा घूमते पशुओं नुकसान पहुंचा रहे हैं। उसे बचाने के लिए उसे रात में चौकीदारी करनी पड़ रही है और दिन में पहरेदारी करनी पड़ रही है। इससे निजात दिलाने को कांग्रेस ने किसानों की जागरूकता यह लड़ाई शुरू की है । अब भाजपा को इसका हिसाब देना होगा । उन्होंने कहा कि इस अभियान के तहत उनकी पार्टी किसानों को साथ लेकर विधायक और सांसदों को ज्ञापन देगी उसके बाद 17 मार्च को प्रदेश मुख्यालय पर घेराव करेगी । इस दौरान पूर्व विधायक हाजी शब्बन, पूर्व जिला अध्यक्ष तारिक खा, मंसूर, साजिद इत्यादि मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.