Move to Jagran APP

मुरादाबाद में गोकशी पर लगाम नहीं, पांच तस्कर गिरफ्तार

Go smuggler arrested in Moradabad मुरादाबाद में लगातार गोकशी की घटनाएं हो रहीं हैं।पुलिस इन पर पूरी तरह लगाम नहीं लगा पा रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 12:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 12:56 PM (IST)
मुरादाबाद में गोकशी पर लगाम नहीं, पांच तस्कर गिरफ्तार
मुरादाबाद में गोकशी पर लगाम नहीं, पांच तस्कर गिरफ्तार

मुरादाबाद। गोकशी करने वाले बाज नहीं आ रहे हैं। कुंदरकी के बाद कटघर क्षेत्र में गोकुशी की वारदात हो गई। शनिवार रात मूंढापांडे थाना क्षेत्र में गोकुशी के बाद मांस के टुकड़े हो रहे थे। मूंढापांडे पुलिस ने दलपतपुर अजमतपुर गांव में घेराबंदी करके पांच मांस तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जबकि मुख्य आरोपित मौके से भागने में कामयाब रहा। पुलिस को मौके से चालीस किलो गोमांस और पशुओं को वध करने के उपकरण बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

सीओ हाईवे रामसागर ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर अजमतपुर गांव में गोकुशी की जा रही है। पुलिस ने भारी फोर्स के साथ पूरे इलाके की घेराबंदी की। इस दौरान इकबाल के घर में गोमांस तस्कर मांस के पीस बना रहे थे। पुलिस को देखकर मांस तस्करी करने वाले आरोपित भाग गए। पुलिस ने घेराबंदी करके सुलेमान उसके बेटे नाजिम, सलीम, इकरार और उसका बेटा वसीम निवासी दौलतपुर अजमतपुर को गिरफ्तार कर लिया जबकि इकबाल मौके से फरार हो गया है। घर की तलाशी लेने पर चालीस किलो गाय का मांस, गाय काटने के उपकरण बरामद हुए। पुलिस फरार होने वाले मांस तस्कर की तलाश में दबिश दे रही है। सीओ हाईवे ने बताया कि पकड़े गए मांस तस्करों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई होगी।

गोरक्षा के नाम पर वसूली करने वाला गिरोह सक्रिय

गोरक्षा के नाम पर थाना कटघर क्षेत्र का रहने वाला एक नेता वसूली का धंधा कर रहा है। यह नेता खुद को मुख्यमंत्री योगी का करीबी बताकर पुलिस पर रौब गांठता है। उसने जिले में कुछ दलालों को अपने साथ मिला रखा है। रविवार को उसने थाना मैनाठेर के गांव में गोकुशी होने की सूचना देकर एक युवक को पुलिस से उठवा दिया। पहले पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा लिखाने की बात करने लगा। कुछ कथित पत्रकार भी उसके साथ में थे। पुलिस भी जानती थी कि युवक का गोकुशी से कोई वास्ता नहीं है। लेकिन दवाब की वजह से कुछ नहीं पा रही थी। बाद में नेता जी युवक के स्वजनों को थाने के बाहर बुलाकर उनसे मोटी रकम लेकर चला आया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.