Move to Jagran APP

सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के मुकदमे में कार्रवाई नहीं, पीडि़त ने आइजी से मांगा इंसाफ Moradabad News

22 फरवरी 2019 को थाना कटघर में प्रमोद शर्मा की तहरीर पर सोनाक्षी सिन्हा और टेलेंट फुलऑन व एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के पांच लोगों पर धोखाधड़ी के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ था।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 10:02 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 10:03 AM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के मुकदमे में कार्रवाई नहीं, पीडि़त ने आइजी से मांगा इंसाफ  Moradabad News
सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी के मुकदमे में कार्रवाई नहीं, पीडि़त ने आइजी से मांगा इंसाफ Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लिखे गए धोखाधड़ी के मुकदमे मे पीडि़त प्रमोद शर्मा ने आइजी से मुलाकात करके इंसाफ की गुहार लगाई। उनका कहना है कि एक साल तक जांच करने के बाद कटघर पुलिस अब उसके मुकदमे की फाइल को बंद करना चाहती है। पुलिस का कहना है कि यह मामला सिविल प्रकृति का लग रहा है। आइजी रमित शर्मा ने मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आश्वासन दिया है। 

loksabha election banner

दर्ज हो चुके हैं बयान

पीडि़त ने आइजी को बताया कि विवेचना एसएसआइ विजेंद्र सिंह कर रहे हैैं। सोनाक्षी समेत सभी लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैैं। हाईकोर्ट से भी सोनाक्षी को राहत नहीं मिली है। बुधवार को पीडि़त एसएसपी से मिले थे। उन्होंने कहा कि तुम्हारे मामले में धोखाधड़ी का अपराध नहीं बनता। यह मामला सिविल प्रकृति का है। फिर भी हम दिखवा रहे हैैं। इससे यही लग रहा है कि पुलिस उसके केस की फाइल बंद कर सकती है। कर्जे वाले भी मुझे परेशान कर रहे हैैं। बच्चों की फीस तक जमा नहीं हो पा रही है। मामले की निष्पक्ष जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कराई जाए।

यह था मामला

थाना कटघर क्षेत्र के मुहल्ला शिवपुरी निवासी ईवेंट आर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने तीस सितंबर 2018 में दिल्ली में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें शामिल होने के लिए टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से सोनाक्षी सिन्हा ने करार किया था। उन्होंने कार्यक्रम में शामिल होने के लिएप्रमोशनल वीडियो भी जारी कर दिया था। कार्यक्रम के लिए उन्होंने चालीस लाख रुपये लिए थे। कार्यक्रम में आने के लिए एयर टिकट भी मंगा लिया थे। लेकिन, वह कार्यक्रम में नहीं आईं। थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.