Move to Jagran APP

मुरादाबाद में पड़ोस‍ियों ने रंजिशन घर में घुसकर पीटा, अधिवक्ता समेत तीन घायल

विरोध करने पर अधिवक्ता की भी पिटाई की। रवि के मुताबिक उनकी माता के साथ भी मारपीट की गई है। एक दिन पहले रवि के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 09:28 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 09:28 AM (IST)
मुरादाबाद में पड़ोस‍ियों ने रंजिशन घर में घुसकर पीटा, अधिवक्ता समेत तीन घायल
मुरादाबाद में पड़ोस‍ियों ने रंजिशन घर में घुसकर पीटा।

मुरादाबाद। थाना मझोला की रामेश्वर कॉलोनी में बुधवार को देर शाम रंजिशन घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान महिला अधिवक्ता समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामेश्वर कॉलोनी निवासी रवि शर्मा का आरोप है कि उसका पड़ोसी जुआ कराता है। एक महीने पहले उसने जुआ कराने की शिकायत पुलिस से कर दी थी। इसी को लेकर आरोपित उससे रंजिश रखने लगे। रवि शर्मा का आरोप है बुधवार को वह बहजोई में तारीख पर गए थे। उनके साथ अधिवक्ता काजल भी थीं। वहां से लौटकर आने के बाद कुछ कचहरी का काम निपटा रहे थे।

loksabha election banner

इस दौरान कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला बोल लिया। आरोपितों ने उसकी पिटाई कर दी। विरोध करने पर अधिवक्ता की भी पिटाई की। रवि के मुताबिक उनकी माता के साथ भी मारपीट की गई है। एक दिन पहले रवि के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। इससे पहले मुहल्ले के कुछ लोग मंडी का गेट बंद कराने को लेकर भी रवि शर्मा से खफा थे। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवा दिया है। प्रभारी निरीक्षक मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखकर मेडिकल कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.