Move to Jagran APP

सम्‍भल में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पर‍िवार के लोगों ने क‍िया हंगामा, आरोप‍ितों की तलाश में पुलिस

मंडल के सम्‍भल में हयातनगर थाना क्षेत्र में ईद मानने के लिए घर पर आए युवक का रविवार सुबह पास के ही एक गांव में शव पड़ा मिला। युवक की हत्या चाकू से गोद कर की गई थी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ स्वजन भी पहुंच गए।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 12:14 PM (IST)
सम्‍भल में चाकू से गोदकर युवक की हत्या, पर‍िवार के लोगों ने क‍िया हंगामा, आरोप‍ितों की तलाश में पुलिस
जयपुर में रहकर हैंडीक्रफ्ट का काम, ईद मनाने के लिए आया था घर।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मंडल के सम्‍भल में हयातनगर थाना क्षेत्र में ईद मानने के लिए घर पर आए युवक का रविवार सुबह पास के ही एक गांव में शव पड़ा मिला। युवक की हत्या चाकू से गोद कर की गई थी। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के साथ स्वजन भी पहुंच गए। उन्होंने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र में सरायतरीन के मुहल्ला कोटला निवासी मेराज (25) पुत्र हसन जयपुर में रहकर हैंडीक्राफ्ट का काम करता है। स्वजन ने बताया कि मेराज मंगलवार को ईद मनाने के लिए घर पर आया हुआ था। जहां शनिवार की सुबह प़ड़ोस में रहने वाला उसका फुफेरा भाई मोहम्मद नदीम उसे अपने साथ बुलाकर ले गया था। देर शाम तक दोनों के वापस न लौटने पर स्वजन को चिंता हुई तो उन्होंने नदीम को फाेन करके जानकारी ली, जिस पर उसने रास्ते में होने की बात कहते हुए कुछ ही देर में लौटने की बात कही थी, लेकिन वह उसके काफी देर बाद तक भी वापस नहीं लौटे तो स्वजन को चिंता हुई। उन्होंने कहा कि देर रात करीब एक बजे मुहल्ले के ही कुछ लोगों ने उन्हें सूचना दी कि मेराज का खून से लथपथ शव पास के ही गांव मूसापुर में पड़ा हुआ है। इस पर वह मूसापुर गांव में पहुंच गए, लेकिन तब तक पुलिस ने शव को कब्जे में कर कार्रवाई करते हुए मोर्चरी भिजवा दिया था। इस पर स्‍वजन ने पुलिस पर हत्यारोपितों के साथ मिलीभगत का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनका आरोप है कि फुफेरे भाई नदीम व उसके भाई जुनैद निवासी मुहल्ला भूडा थाना हयातनगर ने मिलकर मेराज की हत्या की है। पुलिस भी जांच में जुट गई और दोनों नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन आरोपित गिरफ्त में नहीं आ सके थे।

युवक का शव मिला है, पुलिस कार्रवाई में जुट गई है और आरोपितों की तलाश कर रही है।

सतेंद्र भड़ाना, प्रभारी निरीक्षक हयातनगर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.