Move to Jagran APP

सम्‍भल से बड़ी खबर, लूट के बाद खाद विक्रेता की गोली मारकर हत्या

Murder in the sambhal सम्‍भल के चन्‍दौसी में खाद विक्रेता की हत्‍या से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 08:11 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 08:11 PM (IST)
सम्‍भल से बड़ी खबर, लूट के बाद खाद विक्रेता की गोली मारकर हत्या
सम्‍भल से बड़ी खबर, लूट के बाद खाद विक्रेता की गोली मारकर हत्या

सम्‍भल, जेएनएन। चन्‍दौसी कोतवाली क्षेत्र में बाइक सवार चार बदमाशों ने तमंचों के बल पर खाद विक्रेता से एक लाख रुपये की नकदी लूट ली। विरोध करने पर सेवानिवृत्त इफ्कों कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ में मौजूद उसके बेटे को भी बदमाशों ने गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन तमंचा नहीं चल सका। सरेशाम लूट व हत्या की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

loksabha election banner

नगर मुहल्ला गणेश कालोनी निवासी रामौतार शर्मा (63) रामाशंकर इफ्को किसान सेवा केंद्र से सेवानिवृत्त थे। अब यह पिछले तीन साल से कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिचेटा चौराहे पर खाद की दुकान चलाते थे। गुरुवार को सुबह रामौतार शर्मा अपने बेटे विशाल शर्मा के साथ बाइक से दुकान पर गए थे। शाम को सात बजे दुकान बंद कर वापस चन्दौसी लौट रहे थे। जैसे ही वह कोतवाली क्षेत्र के गांव जारई के ईंट भठ्ठा के पास पहुंचे तो पीछे से दो बाइकों पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने चलती बाइक से चाबी निकाल ली। इससे बाइक बंद हो गई। दिन भर हुई खाद की बिक्री के रुपये बेग में थे और विशाल ने बैग को गले में डाल रखा था। बाइक बंद होते ही बदमाशों ने बैग लूटने का प्रयास शुरू कर दिया। पिता पुत्र ने विरोध किया तो एक बदमाश ने तुरंत तमंचे से रामौतार को गोली मार दी। गोली गर्दन में लगी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे बदमाश ने विशाल को भी गोली मारने का प्रयास किया, लेकिन गनीमत रही कि तमंचा नहीं चल सका। इसके बाद बदमाश रुपये भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बैग में एक लाख रुपये से अधिक नकदी थी। विशाल ने बताया कि दिन भर की बिक्री के रुपये गिने नहीं थे, लेकिन एक लाख से अधिक थे। सरेशाम लूट व हत्या की जानकारी होते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कोतवाली, कुढ़फतेहगढ़, बनियाठेर पुलिस के अलावा सीओ अशोक कुमार मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। सीओ अशोक कुमार ने बताया कि बदमाश नगदी लूटकर ले गए है। उनकी तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.