Move to Jagran APP

Murder in Sambhal : खेत में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेमिका के पति पर लगाया आरोप

Murder in Sambhal रजपुरा थानाक्षेत्र के ग्राम चाऊपुर डांडा की मढैया में बुधवार की देर रात खेत की रखवाली में गए युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो स्वजन चाय और नाश्ता लेकर खेत पर गए।

By Ravi MishraEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 07:16 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 07:16 PM (IST)
Murder in Sambhal : खेत में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेमिका के पति पर लगाया आरोप
Murder in Sambhal : खेत में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने प्रेमिका के पति पर लगाया आरोप

मुरादाबाद, जेएनएन। Murder in Sambhal : रजपुरा थानाक्षेत्र के ग्राम चाऊपुर डांडा की मढैया में बुधवार की देर रात खेत की रखवाली में गए युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। सुबह जब युवक अपने घर नहीं पहुंचा तो स्वजन चाय और नाश्ता लेकर खेत पर गए, जहां उसका शव चारपाई पर पड़ा था और उसके आसपास खून बिखरा हुआ था। वहीं पुलिस ने लाठी भी बरामद की है जिस पर खून लगा हुआ था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।मामले में एएसपी आलोक जायसवाल ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के चाऊपुर डांडा गांव की मढैया निवासी नेकपाल (35) बुधवार की देर रात अपने गन्ने के खेत में रखवाली करने गया था।देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो गुरुवार की सुबह परिजन खाना लेकर खेत पर पहुंचे।स्वजनों ने जाकर देखा तो नेकपाल खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा था। उसे देख स्वजनों की चीख निकल गई। चीख पुकार सुनकर आस पास के खेतों पर काम कर रहे किसान भी मौके पहुंच गए।क्षेत्रीय पुलिस को सूचना दी।

मृतक के भाई पप्पू ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि मृतक के बुलंदशहर में रहने वाले एक व्यक्ति की पत्नी से एक साल से प्रेम संबंध चल रहा था।जिसको लेकर उस व्यक्ति से कई बार नेकपाल का विवाद भी हो चुका है। तहरीर में प्रेमिका के पति के साथ दो और लोगों पर हत्या का आरोप लगायाहै।

मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में पप्पू की तहरीर पर दो भाई दुर्गा व टेकचंद्र पुत्र नानक चंद निवासी मढोला आडरगेट अनूप शहर सहित तीन के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम बना दी गई है। अभी तक प्रेम प्रसंग का ही मामला सामने आ रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आलोक कुमार जायसवाल एएसपी सम्भल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.