Move to Jagran APP

मुरादाबाद में दिनदहाड़े राशन डीलर के पति की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए तीन बदमाशों ने मारी तीन गोलियां

Ration dealer shot dead in Moradabad मुरादाबाद के भोजपुर गांव काफियाबाद में शनिवार सुबह सरेराह बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर राशन डीलर के पति की हत्या कर दी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। हत्या रंजिश होने की आशंका पुलिस जता रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 10:39 AM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 08:24 PM (IST)
मुरादाबाद में दिनदहाड़े राशन डीलर के पति की गोली मारकर हत्या, बाइक से आए तीन बदमाशों ने मारी तीन गोलियां
पंचायत चुनाव के समय गांव में मतदान केंद्र में घुसकर पूर्व प्रधान ने फायरिंग की थी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Ration dealer shot dead in Moradabad : मुरादाबाद के भोजपुर गांव काफियाबाद में शनिवार सुबह सरेराह बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मारकर राशन डीलर के पति की हत्या कर दी।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दी है। पंचायत चुनाव के समय गांव में मतदान केंद्र में घुसकर पूर्व प्रधान ने फायरिंग की थी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था । तभी से गांव में तनाव का माहौल था। हत्या इसी रंजिश होने की आशंका पुलिस जता रही है।

loksabha election banner

घटना भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव काफियाबाद और इस्लाम नगर के बीच रोड पर हुई। ग्रामीणों ने बताया कि तीन बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार थे। राशन डीलर का पति सुरेंद्र सिंह मुरादाबाद की मधुबनी कालोनी में सिक्योरिटी गार्ड था। रात में वह मुरादाबाद की मधुबनी कालोनी में ड्यूटी कर रहा था। सुबह घर लौट रहा था। रास्ते में इस्लामनगर के पास बाइक से आए तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया और तमंचे से तड़ातड़ तीन गोलियां दाग दीं। गोलियां लगते ही सुरेंद्र सिंह मौके पर गिर पड़ा। सुरेंद्र सिंह को मरा हुआ समझकर बदमाश मौके से भाग गए।

रास्ते में सुरेंद्र सिंह को घायल अवस्था में पड़ा देख आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।पुलिस ने मौके पर पहुंची और सुरेंद्र सिंह को मुरादाबाद के कासमास अस्पताल में ले जाया गया।जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।ग्रामीणों ने बताया कि चार माह पहले पंचायत चुनाव के समय मतदान केंद्र के अंदर घुस कर गांव काफियाबाद के पूर्व प्रधान ने दो लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग की थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस मामलेे में छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। उसी समय से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.