Move to Jagran APP

मुंबई की मॉडल ने सुनाई दरिदगी की कहानी, अमीरजादा बताया और मुरादाबाद में लाकर छला

महिला थाने में मुंबई की मॉडल ने अपने साथ एक साल पहले हुई दरिदगी की दास्तां बया की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 02:05 PM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 02:05 PM (IST)
मुंबई की मॉडल ने सुनाई दरिदगी की कहानी, अमीरजादा बताया और मुरादाबाद में लाकर छला
मुंबई की मॉडल ने सुनाई दरिदगी की कहानी, अमीरजादा बताया और मुरादाबाद में लाकर छला

मुरादाबाद । महिला थाने में मुंबई की मॉडल ने अपने साथ एक साल पहले हुई दरिदगी की दास्तां को एक घंटे के बयानों में बयां किया। उसने बताया कि दिल्ली में मुलाकात कर युवक ने खुद को अमीरजादा बताया था। पेट्रोल पंप में नुकसान बताकर 50 लाख की रकम मांगी। उसे 28 लाख की रकम दे चुकी है, जिसमें से युवक के खाते में स्थानांतरण की गई रकम के सबूत भी दिए हैं। पुलिस ने मॉडल का मेडिकल भी करा दिया है। साथ ही उसके बयानों की वीडियो रिकॉर्डिग की गई है। मुंबई के मीरा रोड थाना-ई निवासी मॉडल की हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। उनकी फोटो पर लाइक करने वाले फैंस भी हजारों की संख्या में हैं।

loksabha election banner

एक साल तक दोनों का मैसेज वार चलता रहा

वे अक्सर अपने अकाउंट पर हॉट और सिजलिंग फोटो अपलोड करती रहती हैं। इन्हीं फोटो पर लाइक करते हुए मैनाठेर के शिफत अहमद से दोस्ती हो गई। एक साल तक दोनों का मैसेज वार चलता रहा। शिफत अहमद भी दिल्ली में ठेकेदारी करता था। साथ ही रॉक भी कर चुका है। शुक्रवार को महिला थाने पहुंची मॉडल ने करीब एक घंटे के फ्लैश बैक में दरिदगी की पूरी कहानी बताई। मॉडल ने बताया कि जनवरी 2018 में शूटिंग के दौरान दिल्ली में शिफत से मुलाकात हुई। शूटिंग खत्म होने के बाद शिफत के साथ मॉडल मुरादाबाद आई, जहां पर एक होटल में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। उसके बाद मॉडल को आरोपित अपने घर मैनाठेर ले गया, जहां पर लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया। शिफत की मां को मामले से अवगत कराया तो उन्होंने दोनों की शादी कराने का झांसा दिया। इसी बीच मार्च से अगस्त तक मॉडल से शिफत करीब 28 लाख की रकम ले चुका है, जिसमें साढ़े 11 लाख की रकम खाते में स्थानांतरण हो चुकी है। हाल में आरोपित ने मॉडल से शादी करने से इन्कार कर दिया। महिला एसओ ज्योति सिंह का कहना है कि मॉडल की पूरी कहानी का वीडियो बना लिया है। साथ ही उसका मेडिकल भी कराया है। महिला थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद शिफत अहमद ने मॉडल को कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है। महिला एसओ का कहना है कि उसके घर पर दबिश दी गई है, वो दिल्ली रवाना हो गया है। उसके परिवार से संपर्क कर आरोपित की धरपकड़ की जा रही है।

मॉडल की हर तस्वीर पर लाइक और कमेंट करता था शिफत

2017 से लगातार शिफत और मॉडल में मैसेज वार होता रहा है। मॉडल की हर फोटो पर शिफत लाइक देता था। साथ ही कमेंट भी करता था। शिफत के अलावा उसके कई दोस्त भी मॉडल की फोटो पर लाइक करते थे। इतना ही नहीं कई फोटो को शिफत ने अपने एकाउंट में भी शेयर की हुई है। मॉडल का कहना है कि उसने मुरादाबाद के सबसे अमीर व्यक्ति बताया था। मैनाठेर में बंद पड़े पेट्रोल पंप को दिखाकर बताया कि उसे चालू करना चाहता है। पेट्रोल पंप के पास ही शिफत का घर है। साथ ही परिवार का अन्य बिजनेस भी बताया था। उसी झांसे में आकर मॉडल लगातार शिफत के करीब आ गई थी। मॉडल ने रकम देनी बंद की तो शिफत ने शादी करने से इन्कार कर दिया। मॉडल की ओर से दुष्कर्म के अलावा साजिश करना और धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज किया है।

धोखाधड़ी के पुलिस दिए सबूत

मामला मुंबई की मॉडल से जुड़ा हुआ है। मॉडल ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी के सबूत भी पुलिस को दिए हैं। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मॉडल के 161 सीआरपीसी में बयान दर्ज किए हैं। साथ ही आरोपित की धरपकड़ को टीमें दबिश डाल रही हैं। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। जे रविन्दर गौड, उप महानिरीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.