Move to Jagran APP

कोरोना के साथ अब डेंगू की मार, 100 से अधिक बीमार

कोरोना बीमारी से जूझ रहे लोगों के लिए अब डेंगू मुसीबत बन गया है। गांव में पसरी गंदगी ने लोगों को बीमार बना दिया है। दो दिन में दो लोगों की मौत से ग्रामीणों में दहशत है। बुधवार को डॉक्टरों की टीम ने गांव में जाकर लोगों का उपचार किया।

By Abhishek PandeyEdited By: Published: Wed, 21 Oct 2020 02:42 PM (IST)Updated: Wed, 21 Oct 2020 02:42 PM (IST)
कोरोना के साथ अब डेंगू की मार, 100 से अधिक बीमार
कोरोना के साथ अब डेंगू की मार, 100 से अधिक बीमार

सम्भल, जेएनएन। कोरोना बीमारी से जूझ रहे लोगों के लिए अब डेंगू मुसीबत बन गया है। गांव में पसरी गंदगी ने लोगों को बीमार बना दिया है। दो दिन में दो लोगों की मौत से जहां ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। बुधवार को डॉक्टरों की टीम ने गांव में जाकर लोगों का उपचार किया। साथ ही सैंपल लेकर डेंगू की जांच के लिए भेजे। साथ ही ग्राम प्रधान से गांव में नियमित साफ-सफाई कराने की बात कही।

loksabha election banner

चन्दौसी तहसील क्षेत्र के गांव जनेटा के लोग कोरोना रोकने में तो कुछ हद तक अभी तक सफल रहे हैं, लेकिन इस समय डेंगू गांव में कहर बरपाना शुरू कर दिया। सोमवार को मुस्तफा और मंगलवार को शाकिर की बुखार के चलते मौत हो चुकी है। इसके अलावा 100 से अधिक लोग बुखार से तप रहे हैं। इनमें तमाम लोगों को डेंगू हैं। गांव में चारों तरफ गंदगी पसरी हुई है। गंदगी से ग्रामीण भी परेशान और सफाई करने की मांग उठा रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई भी सुनने वाला नहीं है। गांव में लगातार बढ़ रहे मरीजों को देखते हुए बुधवार को डॉक्टर अरशद के नेतृत्व में टीम गांव में पहुंची और बीमार लोगों के सैंपल जांच के लिए। इनकी अब डेंगू की जांच कराई जाएगी।

निजी अस्पतालों में करा रहे हैं उपचार

चन्दौसी के गांव जनेटा में 100 से अधिक लोग बुखार से तप रहे हैं। सरकारी स्वास्थ्य सेवा मदद करने के लिए बुधवार को गांव में पहुंची है, लेकिन इससे पहले ही तमाम बीमार लोग निजी डॉक्टरों के यहां अपना उपचार करा रहे हैं। चन्दौसी के एक निजी अस्पताल में 30 से अधिक लोग भर्ती है। वहीं गांव के डॉक्टरों से भी इलाज करा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.