Move to Jagran APP

Moradabad Top News : एक क्लिक पर पढ़ें मुरादाबाद की 28 जून की वो खबरें जो दिनभर सुर्खियों में रहीं

Moradabad Top News 28 June 2022 मुरादाबाद में मंगलवार को पुलिस ने गो तस्कर मोहिसन को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। अमरोहा में नाबालिग बेटी से दुष्कर्म में कोर्ट ने सिर्फ छह दिन में दोषी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई। पढ़ें आज की प्रमुख खबरें।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Jun 2022 06:05 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2022 06:05 PM (IST)
Moradabad Top News : एक क्लिक पर पढ़ें मुरादाबाद की 28 जून की वो खबरें जो दिनभर सुर्खियों में रहीं
Moradabad Top News 28 June 2022 : एक क्लिक पर पढ़ें मुरादाबाद की टॉप खबरें।

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म में पिता को उम्र कैद की सजा, छह दिन में कोर्ट ने सुनाया फैसला: ठोस विवेचना के आधार पर नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर दुष्कर्म करने वाले पिता को छह दिन के भीतर उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। उस पर 53 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। अदालत में फाइल चार्ज होने के छह दिन के भीतर सजा सुनाए जाने का प्रदेश में यह पहला मामला है। (विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक करें)

loksabha election banner

PM Modi ने जर्मन चांसलर को भेंट किया पीतल नगरी मुरादाबाद की खास नक्काशी वाला मटका : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी-7 सम्मेलन की समाप्ति के बाद देश की हस्तशिल्प कला के उत्पादों को सम्मेलन में आए राष्ट्राध्यक्षों को उपहार स्वरूप भेंट किए। इसके जरिए उन्होंने जी-7 सम्मेलन में आए राष्ट्राध्यक्षों को भारतीय हस्तशिल्प कला का प्रशंसक बना लिया। इसमें जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले की प्रसिद्ध दस्ताकारी से तैयार नक्काशी वाला भेंट किया है। (विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक करें)

Gupt Navratri 2022 कब है, मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का करें जाप : सनातन हिंदू धर्म में चैत्र और शारदीय नवरात्र का काफी ज्यादा महत्व होता है लेकिन माघ और आषाढ़ के महीने में गुप्त नवरात्र भी आती है। नवरात्र साल में चार बार मनाए जाते हैं। दो बार चैत्र और शारदीय नवरात्र के बारे में तो सभी जानते हैं। इनके अलावा दो गुप्त नवरात्र मनाए जाते हैं। माघ माह में और आषाढ़ माह में गुप्त नवरात्र आते हैं। तंत्र सिद्धी के लिए गुप्त नवरात्र का विशेष महत्व होता है।  (विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक करें)

सम्भल के जिला अस्पताल में लगी आग, तीसरी मंजिल पर बंद वार्ड में आग लगने से मची भगदड़ : उत्तर प्रदेश के सम्भल के जिला अस्पताल में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गई। आग जिला अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में बंद पड़े वार्ड में लगी। धुआं उठते ही जिला अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। मरीज इधर-उधर भागने लगे। अस्पताल में आग बुझाने के इंतजाम नाकाफी थे। (विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक करें)

मुठभेड़ में गोतस्कर मोहसिन गिरफ्तार, एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार, पशु चोरी की बना रहे थे योजना : मुरादाबाद पुलिस को मंगलवार तड़के बड़ी सफलता हाथ लगी। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने गोतस्कर मोहसिन को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी है।  (विस्तृत खबर के लिए यहां क्लिक करें)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.