Move to Jagran APP

सपा नेता की गोली मारकर हत्या के मामले में मुरादाबाद पुलिस ने इनामी आरोपित को किया गिरफ्तार, अभी एक आरोपित है फरार

Moradabad SP leader Murder Case मझोला थाना क्षेत्र में एक अक्टूबर को सपा नेता दीपक कुमार उर्फ मंत्री पर जानलेवा हमल करते हुए बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां बरसाई थीं। दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान चार दिसंबर की शाम सपा नेता की मौत हो गई थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 01:48 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 01:48 PM (IST)
सपा नेता की गोली मारकर हत्या के मामले में मुरादाबाद पुलिस ने इनामी आरोपित को किया गिरफ्तार, अभी एक आरोपित है फरार
पुलिस ने तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad SP leader Murder Case : मझोला थाना क्षेत्र में एक अक्टूबर को सपा नेता दीपक कुमार उर्फ मंत्री पर जानलेवा हमल करते हुए बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां बरसाई थीं। दिल्ली के अस्पताल में उपचार के दौरान चार दिसंबर की शाम सपा नेता की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा में मुकदमे को तरमीम करते हुए तीन नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को मझोला थाना पुलिस ने इसी मामले में 20 हजार के इनामी बदमाश सतपाल सैनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के पुतलीघर रोड निवासी सपा नेता दीपक चौधरी पर एक अक्टूबर की रात करीब दस बजे लाइनपार में कैल्टन स्कूल नाले के नजदीक बाइक सवार बदमाशों ने तमंचों से गोलियां मारी थीं। दीपक चौधरी की पीठ और कंधे पर गोली लगी थी। मझोला थाना पुलिस ने दीपक की तहरीर पर राहुल प्रताप सिंह, सतपाल सैनी, दिनेश ठाकुर व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। पुलिस ने इस मामले में आरोपित राहुल प्रताप सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया था, जबकि आरोपित सतपाल सैनी व दिनेश ठाकुर पर 20-20 हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया गया था।

सोमवार को मझोला थाना पुलिस ने सतपाल सैनी निवासी सीतापुर दस सराय थाना कटघर को गिरफ्तार लिया। आरोपित के पास से पुलिस ने दो तमंचे के साथ ही कारतूस बरामद किए। मझोला थाने के अपराध निरीक्षक हरिशंकर ने बताया कि पकड़े गए आरोपित ने पूछताछ में बताया कि साल 2017 में दर्ज किए गए मुकदमे में समझौता करने के लिए दीपक पर दबाव बना रहा था, लेकिन वह समझौता करने के लिए तैयार नहीं था, इसके कारण उसे गोली मार दी। इस मामले में तीसरा आरोपित फरार है। जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.