Move to Jagran APP

मुरादाबाद के सांसद और डीएम को सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी

फेसबुक पर मुरादाबाद के रहने वाले और रोहिताश कुमार के नाम से खाता संचालित करने वाले युवक ने डीएम और सांसद को एके ४७ से उड़ाने की धमकी देकर सनसनी फैला दी है।

By RashidEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 09:08 PM (IST)
मुरादाबाद के सांसद और डीएम को सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी
मुरादाबाद के सांसद और डीएम को सिरफिरे ने दी जान से मारने की धमकी

मुरादाबाद (जेएनएन)। सोशल मीडिया अब धमकी देने का सरल माध्यम बनता जा रहा है। अक्सर उच्च अधिकारी इन धमकियों को नजर अंदाज भी करते हैं। शायद इसके चलते एक के बाद एक धमकी देने के मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को मुरादाबाद के सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह के साथ ही जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को फेसबुक के जरिये युवक ने धमकी दी। राशन डीलर के खिलाफ चल रही जांच से असंतुष्ट होकर युवक ने सांसद और जिलाधिकारी को एके-47 से उड़ाने की चेतावनी दी। साथ ही यह भी आरोप लगाया कि उसके एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है।

loksabha election banner

राशन डीलर की शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने से है खफा 

ठाकुरद्वारा के ग्राम ख्वाजपुर धनतला निवासी रोहिताश कुमार ने आइजीआरएस पर राशन डीलर की शिकायत की थी। उसके बाद उसने शाम करीब पांच बजे अपने फेसबुक अकाउंट और वाट्सएप पर धमकी भारा संदेश जारी किया। उसने यह भी दावा किया कि रात आठ बजे लाइव आकर वह गंभीर मुद्दे पर जनता से बात करेगा। बता दें कि इससे पहले भी जिलाधिकारी को ठाकुरद्वारा के एक युवक ने राशन डीलर की जांच से असंतुष्ट होकर जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में भी आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। 

फेसबुक पर लाइव लाकर की अभद्रता

सांसद कुंवर सर्वेश सिंह और डीएम राकेश कुमार सिंह को एके-47 उठाने के साथ सोशल मीडिया पर धमकी देने के बाद निर्धारित वक्त पर रोहताश कुमार फेसबुक पर लाइव आया। उसने करीब सवा घंटा जमकर सांसद और प्रशासनिक अफसरों के खिलाफ आरोप प्रत्यारोप लगाए। राशन से लेकर दीगर समस्याओं के लिए सीधे सांसद को जिम्मेदार ठहराया। अफसरों को सांसद के मातहत बताकर ख्वाजपुर धनतला के राशन डीलर की जांच के नाम पर खानापूर्ति का आरोप लगाया। इसके साथ ही सांसद पर साजिश रचने का आरोप लगाया तो मौका मिलने पर सबक सिखाने की धमकी दी। लाइव में भी एक-47 उठाकर मुकाबला करने का एलान किया है। इसकी लाइव को दर्जनों लोगों ने सुना। इस दरमियान लोगों का लाइक और शेयर करने के लिए भी प्रेरित करता रहा। 

सख्त एक्शन लिया जाना चाहिए एेसे लोगों पर 

सांसद कुंवर सर्वेश कुमार सिंह ने कहा है कि मुझे और डीएम को एक साथ धमकी देना गंभीर मामला है। पुलिस और प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपित के खिलाफ कठोर कार्रवाई करनी चाहिए। इस संबंध में मैंने उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया है।उनसे युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.