Move to Jagran APP

प्रेम प्रसंग के बाद चुपके से शादी, अब प्रेम कहानी में व‍िलेन बन रहे युवक के पर‍िवार के लोग, जांच में जुटी पुलिस

मझोला थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर अभियोग दर्ज करने के बाद मझोला पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। आरोपित की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 06 May 2021 02:50 PM (IST)
प्रेम प्रसंग के बाद चुपके से शादी, अब प्रेम कहानी में व‍िलेन बन रहे युवक के पर‍िवार के लोग, जांच में जुटी पुलिस
15-16 साल से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

मुरादाबाद, जेएनएन। मझोला थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की तहरीर पर अभियोग दर्ज करने के बाद मझोला पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है। आरोपित की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। 

prime article banner

मझोला थाना क्षेत्र में लाइनपार की रहने वाली युवती के मुताबिक उसके पिता की मौत हो चुकी है। मुहल्ले के ही सुधीर सिंह से बीते 15-16 साल से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो साल पहले प्रेमी युगल ने साथ रहने का फैसला किया। इसके तहत दोनों ने परिजनों को बगैर बताए अमरोहा में ब्रजघाट स्थित मंदिर पर शादी कर ली। फिर दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ रहने लगे। इस बीच युवती दो बार गर्भवती हुई। दोनों ही बार पति ने जबरिया गर्भपात करा दिया। कुछ दिनों पहले दोनों के रिश्ते की भनक सुरेंद्र के स्वजन को लग गई। पीड़िता का आरोप है कि सुरेंद्र द्वारा शादी कर लेने का पता चलते ही उसकी मां और दोनों भाई आग बबूला हो गए। एकजुट होकर तीनों ने पीड़िता को धमकी देते गाली गलौज की। युवती के मुताबिक सुरेंद्र को उसके पास आने से रोका जा रहा है। तहरीर के आधार पर सुरेंद्र और उसके स्वजन के खिलाफ मझोला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.