Move to Jagran APP

Moradabad Laborer Death : गुरुग्राम में हुए हादसे में मुरादाबाद के मजदूर की मौत, ठेकेदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज

Moradabad Laborer Death मझोला थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर दोनों ठेकेदार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पर‍िवार के लोग घटना के बाद से बदहवास हैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 08:35 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 08:35 AM (IST)
Moradabad Laborer Death : गुरुग्राम में हुए हादसे में मुरादाबाद के मजदूर की मौत, ठेकेदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज
मझोला थाना क्षेत्र निवासी दो मजदूर गुरुग्राम में काम करने के लिए गए थे।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Moradabad Laborer Death : मझोला थाना क्षेत्र निवासी दो मजदूर गुरुग्राम में एक ठेकेदार के साथ मजदूरी करने के लिए गए थे। इमारत में काम करने के दौरान दोनों मजदूर तीन मंजिला इमारत से नीचे गिर गए थे। दोनों को गंभीर हालत में इलाज कराने के लिए ठेकेदार मुरादाबाद लाया था। लेकिन इलाज से पहले ही एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दूसरे का इलाज अभी चल रहा है। इस मामले में मृतक मजदूर की पत्नी ने मझोला थाने में तहरीर देकर दो ठेकेदारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के मझरा गांव निवासी संजीव कुमार और शाहपुर तिगरी निवासी विकेश मजदूरी का काम करते थे। बीते 11 सितंबर को वह पाकबड़ा के मालपुर गांव निवासी ठेकेदार चांद और मुशाहिद के साथ काम करने के लिए हरियाणा के गुरुग्राम गए थे। पुलिस के अनुसार बीते 17 सितंबर को दोनों काम करने के दौरान नशे की हालत में तीन मंजिला इमारत से गिर गए थे। जिसके बाद 18 सितंबर को ठेकेदार दोनों को इलाज के लिए मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में लेकर आया था। एक घायल मजदूर विकेश का इलाज अस्पताल में चल रहा है। जबकि दूसरे मजदूर संजीव की पाकबड़ा के एक निजी अस्पताल में पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे स्वजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इस मामले में मृतक की पत्नी रेखा ने दोनों ठेकेदार चांद और मुशाहिद पर हत्या का आरोप लगाते हुए मझोला थाने में तहरीर दी।  मृतक मजदूर का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर, पसली में गंभीर चोट लगने की पुष्टि हुई है। 

यह भी पढ़ें :-

Shoes Socks Distribution : मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा बीआरसी में कबाड़ हो गए जूते और मोजे, बीएसए ने मांगा जवाब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.