मुरादाबाद, जेएनएन। Moradabad Cow Smuggling News : गोतस्करों पर शिकंजा कसने के लिए एसएसपी स्वयं मैदान में उतर चुके हैं। गुरुवार को एसएसपी ने कटघर और मूंढ़ापांडे थाना क्षेत्र के छह से अधिक गांव का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामिणों से गोतस्करों और जिला बदर किए गए लोगों के बारे में जानकारी मांगी। एसएसपी ने पुलिस अफसरों को निर्देश दिए कि थाना स्तर पर 50-50 मुखबिर बनाए जाएं।

इन लोगों के नाम गोपनीय रखने के साथ ही गोतस्करों की सटीक सूचना देने वालों को नगद इनाम दिया जाए। जिले में गोतस्करी के गोरखधंधे को खत्म करने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लेकिन इसके बाद भी गोतस्करी किए जाने की सूचनाएं आए दिन पुलिस अफसरों के पास पहुंच रही है।

गुरुवार को एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने कटघर और मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गोट, सक्टू नगला, नरखेड़ा, सिरसखेड़ा के साथ ही अन्य गांव का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान एसएसपी ने ग्रामिणों से बातचीत करके गोतस्करी करने वालों के बारे में जानकारी मांगी। एसएसपी ने बताया कि जिन लोगों को कोर्ट के माध्यम से जिला बदर किया गया था, वह लोग अभी भी क्षेत्र में आकर इस गोरखधंधे को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं।

ऐसे में पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि ग्रामीण स्तर पर मुखबिरों की टीम तैयार की जाए। इसके साथ थाना स्तर पर 50-50 मुखबिर बनाए जाएं। ताकि इस तरह के कार्य करने वालों की सूचनाएं पुलिस को तत्काल मिले सके। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखने के साथ ही नगद इनाम भी देने की कार्रवाई की जाए। औचक निरीक्षण के दौरान सीओ कटघर मनीष कुमार के साथ अन्य पुलिस अफसर मौजूद रहे। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप