Move to Jagran APP

Moradabad double murder : चार टीमों ने 30 लोगों से की पूछताछ, नहीं निकला कोई नतीजा

Moradabad double murder पुलिस यह जान रही है कि भाड़े के हत्यारों ने घटना को अंजाम दिया है। इतना ब्रूटल मर्डर पहली बार अपराध करने वाला नहीं कर सकता है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 04:30 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 04:30 PM (IST)
Moradabad double murder : चार टीमों ने 30 लोगों से की पूछताछ, नहीं निकला कोई नतीजा
Moradabad double murder : चार टीमों ने 30 लोगों से की पूछताछ, नहीं निकला कोई नतीजा

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा की पीपलटोला (आर्य नगर कालोनी) में 29 जुलाई की रात को डिश कारोबारी मोहित उर्फ प्रशांत वर्मा और पत्नी मोना वर्मा की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। घटना को 14 दिन हो चुके हैं। पुलिस की चार टीमें घटना का पर्दाफाश करने के लिए लगाई गई। इनमें ठाकुरद्वारा के प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार पवार एक टीम को लीड कर रहे हैं। दूसरी टीम कस्बा चौकी इंचार्ज के नेतृत्व में काम कर रही है। सॢवलांस और एसओजी टीमें भी हत्यारों तक पहुंचने के लिए काम कर रही हैं।

loksabha election banner

ठाकुरद्वारा के सीओ विशाल यादव खुद इन टीमों की मानीटरिंग कर रहे हैं लेकिन, कोई भी टीम अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। हत्यारे इतने शातिर हैं कि कोई सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका। पुलिस की सभी टीमों की जांच मोहित की जमीन के ईदगिर्द ही घूम रही है। मोहित की हत्या के बाद उसकी जमीन का सीधा फायदा जिन लोगों तक पहुंच रहा है वही उसके करीबी हैं। पुलिस अब तक मोहित के रिश्तेदारों समेत 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। उत्तराखंड से भी हत्या के तार जोड़कर देखे जा रहे थे।

मुकदमा लिखाने वाले से भी पूछताछ 

हल्द्वानी के जिस शख्स ने मोहित के खिलाफ जमीन को लेकर ही मुकदमा लिखाया था उससे भी पुलिस ने पूछताछ की है। उसकी जमीन का एग्रीमेंट कराने वाले से भी पुलिस ने जानकारी जुटाई थी। पुलिस अभी तक अंधेरे में हाथ पैर मार रही है। मोहित के अपनों से कड़ाई से पूछताछ करने की हिम्मत पुलिस नहीं जुटा पा रही है। निरीक्षण को निरीक्षण करने पहुंचे नोडल अधिकारी अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह से व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल और मयंक सिंघल ने असुरक्षा की भावना जताकर जल्द खुलासे की मांग की थी इसलिए व्यापारियों का भी पुलिस पर दबाव है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.