Move to Jagran APP

Moradabad crime : चाचा की मौत के बाद चाची से निकाह, अब दहेज के लिए कर रहा परेशान

Moradabad crime युवक पत्‍नी से दो लाख रुपये दहेज मांग रहा है। न देने पर उसने महिला को घर से निकाल दिया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 06:27 AM (IST)Updated: Thu, 17 Sep 2020 06:27 AM (IST)
Moradabad crime : चाचा की मौत के बाद चाची से निकाह, अब दहेज के लिए कर रहा परेशान
Moradabad crime : चाचा की मौत के बाद चाची से निकाह, अब दहेज के लिए कर रहा परेशान

मुरादाबाद, जेएनएन।  Married to aunt after uncle death Now demand for dowry। चाचा की मौत के बाद चाची से निकाह करके आरोपितों ने उसे दो लाख रुपये दहेज में लाने के लिए परेशान करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं महिला को ससुराल वालों ने मारपीट करके घर से निकाल दिया।

loksabha election banner

पीड़िता ने बुधवार को महिला थाना में रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के गांव भोला नगला निवासी अय्यूब, उसके पिता बसरुद्दीन, मां शौकीन जहां, भाई भूरा और बहन शाहिस्ता के खिलाफ दहेज के लिए उत्पीड़न करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता नसरीन जहां उर्फ फात्मा ने बताया कि उसके पति नवाब जान की मौत हो गई थी। नवाबजान की मौत के बाद भतीजा अय्यूब नसरीन पर निकाह करने के लिए दबाव बनाने लगा। नसरीन के पिता ने सितंबर 2018 में अय्यूब से उसका निकाह करा दिया। आरोप है कि निकाह करने के बाद ससुराल वाले दो लाख रुपये और बाइक के लिए उसे मारपीट कर उसे घर से भी निकाल दिया। 27 जुलाई को जब पीड़िता अपने मामा के घर सक्टूनगला गई थी तो वहां से समझौता करने के बहाने आरोपितों ने घर बुलाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इतना ही नहीं बेहोशी की हालत में पीड़िता को सड़क पर फेंक दिया। जिसके बाद उसने थाने पर शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता ने एसएसपी के सामने अपना दर्द सुनाया तो उन्होंने महिला थाने में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखा दिया। एसओ महिला थाना निधि चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.