Move to Jagran APP

Moradabad Crime : दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी तो एसएसपी के पास पहुंचा युवक, बोला-साहब सुन नहीं रही पुलिस

Moradabad Crime मुरादाबाद में अनुसूचित जाति के एक युवक ने एसएसपी से जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने क्षेत्र में रहने वाले दबंगों के द्वारा हत्या करने की आशंका जाहिर की है। मामले में एसएसपी ने दिशा निर्देश जारी किए है।

By Ravi MishraEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 12:35 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 12:35 PM (IST)
Moradabad Crime : दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी तो एसएसपी के पास पहुंचा युवक, बोला-साहब सुन नहीं रही पुलिस
Moradabad Crime : दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी तो एसएसपी के पास पहुंचा युवक

मुरादाबाद, जेएनएन। Crime in Moradabad : मुरादाबाद में अनुसूचित जाति के एक युवक ने एसएसपी से जान की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने क्षेत्र में रहने वाले दबंगों के द्वारा हत्या करने की आशंका जाहिर की है। पीड़ित का आरोप है कि कुछ दबंग लोग उसे खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।शिकायत पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही हैं। पीडि़त ने मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए एसएसपी को पत्र दिया है।

loksabha election banner

मामला मुगलपुरा थानाक्षेत्र के लालबाग वाल्मीकि बस्ती का है। जहां रहने वाले विनीत ने बताया कि 14 मई की रात वह अपने भाई रोहित और अमन के साथ घर आ रहा था। तभी महादेव वाली गली में खड़े मुहल्ले के कुछ युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गालियां देना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मारपीट करने लगे।

शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और उन्हें किसी तरह बचाया।पीड़ित ने आरोप है लगाया कि एक आरोपित ने धारदार हथियार से हमला भी किया था।इससे वह घायल हो गया था। पुलिस ने मेडिकल भी कराया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने युवक की बात सुनने के बाद जांच के आदेश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.