Move to Jagran APP

कर्नाटक और तेलंगाना में हुए लूट का मुरादाबाद कनेक्‍शन, शहर में बेचा गया लूट का सोना, कारोबार‍ियों से पूछताछ

Robbery in karnataka बेंगलुरु पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच चोरी का सोना खरीदने के मामले में कर रही जांच। कांठ के उमरी-कला निवासी फहीम एटीएम के तार खंगालने में जुटी पुलिस। शहर के दो कारोबार‍ियों से 18 तक हुई पूछताछ।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 07:31 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 07:31 AM (IST)
कर्नाटक और तेलंगाना में हुए लूट का मुरादाबाद कनेक्‍शन, शहर में बेचा गया लूट का सोना, कारोबार‍ियों से पूछताछ
दो सराफा कारोबारियों से 18 घंटे तक कर्नाटक पुलिस ने की पूछताछ, कोतवाली में डटे रहे व्यापारी

मुरादाबाद, जेएनएन। Robbery in karnataka। कर्नाटक राज्य की बेंगलुरु पुलिस की स्पेशल क्राइम ब्रांच सेल सोना लूट के मामले में एक आरोपित को रिमांड पर लेकर मुरादाबाद आई थी। रविवार से मुरादाबाद में कर्नाटक पुलिस शातिर अपराधी फहीम एटीएम और उसकी पत्नी से पूछताछ कर रही है। आरोपित की निशानदेही पर बाजार गंज से दो सराफा कारोबारियों को उठाकर पूछताछ की गई। पुलिस ने सराफा कारोबारियों से लगभग 18 घंटे तक पूछताछ के बाद छोड़ दिया। हालांकि, यहां भी लुटेरे फहीम और उसकी पत्नी ने मिलकर मुरादाबाद में बड़ी मात्रा में चोरी का सोना खपाने का काम किया है। 

loksabha election banner

कर्नाटक और तेलंगाना राज्य में बीते दो वर्ष में जो लूट हुईंं हैं, उनका सोना मुरादाबाद में लाकर बेचा गया है। कांठ तहसील के उमरी-कला निवासी फहीम एटीएम को कुछ माह पूर्व तेलंगाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जब गिरफ्तारी की जानकारी कर्नाटक पुलिस को हुई तो बेंगलुरु की स्पेशल क्राइम ब्रांच ने रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की। उसकी निशानदेही पर पुलिस लूट का सामान बरामद करने के लिए मुरादाबाद आई है। रविवार को शहर कोतवाली में दिनभर सराफा व्यापारियों का जमावड़ा लगा रहा। हालांकि इस दौरान कोई भी इस मामले को लेकर बोलने को तैयार नहीं था। बाजार गंज सराफा व्यापारी कमेटी के अध्यक्ष नीरज अग्रवाल ने बताया कि दो व्यापारियों को कर्नाटक पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। गलतफहमी दूर होने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। वहीं कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि दूसरे राज्य से आई पुलिस ने जो सहयोग मांगा था, उन्हें प्रदान किया गया था। व्यापारियों से जानकारी लेने के बाद पुलिस वापस चली गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.