Move to Jagran APP

हैदराबाद कांड के विरोध में मुरादाबाद में भी उबाल, मुनास का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, टिमिट में गरजे विद्यार्थी Moradabad News

महिलाओं पर लगातार हो रही हिंसा के खिलाफ देशभर से आवाजें उठ रहीं हैं। इसी कड़ी में मुरादाबाद में भी विरोध का सिलसिला जारी है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 02 Dec 2019 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 12:25 PM (IST)
हैदराबाद कांड के विरोध में मुरादाबाद में भी उबाल, मुनास का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, टिमिट में गरजे विद्यार्थी  Moradabad News
हैदराबाद कांड के विरोध में मुरादाबाद में भी उबाल, मुनास का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, टिमिट में गरजे विद्यार्थी Moradabad News

मुरादाबाद। हैदराबाद में महिला डॉक्टर की निर्मम हत्या के विरोध में मुरादाबाद नागरिक समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करके नारेबाजी करते हुए ज्ञापन दिया। 

loksabha election banner

मुरादाबाद नागरिक समाज  के अध्यक्ष गुरविंदर की अगुवाई में पदाधिकारियों और सदस्य कलेक्ट्रेट पहुंच गए। उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम डीएम को ज्ञापन भी सौैंपा। ज्ञापन में उनका कहना था कि देश भर में महिलाओं पर अपराध बढ़ा है। महिला डॉक्टर का बेरहमी के कत्ल कर देना इसका उदाहरण है। महिला अपराध रोकने के लिए सरकार कड़े कदम उठाए। इसी तरह हत्यारों का हौसला बुलंद रहा तो महिलाओं का सुदूर इलाकों में नौकरी करना मुश्किल हो जाएगा। हत्यारों को फांसी की सजा मिले। इस मौके पर पादरी पाल सारस्वत, गीता सिंह, अनुपेंद्र सिंह, डेनियल मसीह, मुकेश भारद्वाज, अबीब फुरकान, ज्ञानेंद्र गांधी आदि मौजूद रहे। 

टिमिट में भी विद्यार्थियों ने बुलंद की आवाज 

टिमिट के छात्र-छात्राओं ने भी हैदराबाद कांड और सम्भल में दुष्कर्म के बाद लड़की को जलाकर मार डालने के विरोध में अपनी आवाज बुलंद की। कहा कि सरकार को ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए कि युवतियां और महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस कर सकें। आए दिन हो रहीं दुष्कर्म और हत्या की घटनाओं ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.