ठाकुरद्वारा, जागरण टीम: रतूपुरा मार्ग पर ग्राम रूपपुर टंडोला के पास दिल्ली से उत्तराखंड जा रही इको कार में तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। कार सड़क किनारे खाई में पलट गई और डंपर पेड़ से जा टकराया। दुर्घटना में एक युवती की मृत्यु हो गई जबकि, सात लोग घायल हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस से नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। 

शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे दिल्ली से उत्तराखंड के लिए जा रही इको कार को ग्राम रूपपुर टंडोला के पास पीछे से आए तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी। कार सड़क किनारे खाई में पलट गई और डंपर पेड़ से जा टकराया। 

दुर्घटना में दीपिका रावत पुत्री श्याम सिंह रावत निवासी सेक्टर 23 पूंचपुर द्वारिका दिल्ली की मृत्यु हो गई। वह अपने पिता और अन्य स्वजन के साथ कार से पैतृक घर पौड़ी बुगीधार उत्तराखंड जा रहीं थीं। जबकि, दुर्घटना में इंदु निवासी पौड़ी व सीता देवी, विक्रम रावत, ज्योति, कुसुम, केशव और श्याम सिंह घायल हो गए। 

घायलों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। मृतक के पिता श्याम सिंह की तहरीर पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस ने क्रेन की मदद से कार व डंपर को निकाला

पुलिस ने दो क्रेन बुलाकर खाई से डंपर व क्षतिग्रस्त कार को बाहर निकाला। इस दौरान काफी देर तक ठाकुरद्वारा रतूपुरा मार्ग पर जाम लग गया। काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया गया।

तेज रफ्तार कार की टक्कर से युवक की मौत

चांदपुर: टांडा-मुरादाबाद मार्ग पर बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। 

रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र के ग्राम नवाबपुरा निवासी सुमित सैनी पुत्र भैराज सैनी गुरुवार की शाम को टेंट का सामान लगाकर वापस लौट रहे थे, तभी भगतपुर थाना की सीमा पर सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार सुमित सैनी को टक्कर मारी दी। 

हादसे में बाइक सवार की मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के स्वजन ने हंगामा किया। सूचना पाकर थाना टांडा व भगतपुर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस के काफी समझाने पर स्वजन शांत हुए।

Edited By: Shivam Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट