जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Heavy Rain in Moradabad :  मुरादाबाद के लोगों को मानसून की बारिश ने शुक्रवार को चौंका दिया। शहर में कहीं झमाझम बारिश शुरू हो गई तो पुराने इलाके में सूखा पड़ा था। कांठ रोड पर तेज बारिश हुई जबकि पीली कोठी समेत पुराने शहर में एक बूंद भी नहीं पड़ी।

कांठ रोड, पीली कोठी की ओर जाने वाले लोगों को बारिश में तरबतर देखा तो ताज्जुब करने लगे। सिविल लाइन, पीली कोठी, पुलिस लाइन मंदिर, पीटीसी, बगला गांव, जिगर कालोनी, अंडे वालान, मंडी चौक समेत कहीं भी बारिश नहीं हो रही है। लोगों ने एक दूसरे से फोन कर कर पूछा तो पता चला कि पुराने शहर की ओर बारिश नहीं हुई।

धूप खिली हुई है। कांठ रोड पर घुटनों तक जलभराव हो गया। रामगंगा बिहार का ए ब्लॉक अकबर किला के सामने कांठ रोड स्थित गुलाब मस्जिद के सामने जलभराव के कारण जाम की स्थिति भी बनी रही।

करीब एक घंटा कांठ रोड पर झमाझम बारिश हुई। कांठ रोड पर इसी तरह से आगे पुराने शहर की ओर थोड़ी दूर तक बूंदाबांदी नजर आई लेकिन पीली कोठी के पास पहुंचते ही सूखा नजर आया। इधर, कमिश्नर आवास से आगे बारिश नहीं हुई।

मूसलाधार बारिश ने शहर में जलभराव

मुरादाबाद के जिन इलाकों में तेज बारिश हुई वहां जलभराव हो गया। सड़कों पर पानी का बहाव इतना तेज हो गया था कि साइकिल सवार और दोपहिया वाहन चालक अपनी गाड़ी संभाल नहीं पाए और गिर पड़े।

लोगों की मदद को तैनात हो गई पुलिस

तेज बारिश से सड़कों पर हुए जलभराव और तेज बहाव के कारण लोगों को पानी पार करने में मुश्किल का सामना करना पड़ा। कई बुजुर्ग तो सड़क पार करते समय गिर भी गए। ऐसे में वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने बुजुर्गों को सहारा दिया और सड़क पार कराई।

जलभराव में कार गड्ढे में फंसी

मूसलाधार बारिश से मुरादाबाद शहर की सड़कों पर जगह-जगह भारी जलभराव हो गया। इसमें जहां साइकिल और दोपहिया सवार गिर पड़े। वहीं एक कार सड़क किनारे बने गड्ढे में फंस गई।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट