जागरण संवाददाता, मुरादाबाद। Monkeys Terror in Moradabad : मुरादाबाद में बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन किसी न किसी पर बंदरों का झुंड हमला कर रहा है और लोग घायल हो रहे हैं। मंगलवार को शहर की रामगंगा विहार कालोनी में स्टेडियम के पास बंदरों के झुंड ने ट्यूशन पढ़ने जा रहे बच्चों को दौड़ा लिया।

बंदरों के हमले का वीडियो वायरल

किसी तरह बच्चों ने भागकर बंदरों से अपनी जान बचाई। हालांकि भागने में बच्चे चोटिल जरूर हुए हैं। बंदरों के हमला करने की घटना पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में ट्यूशन पढ़ने जा रहे बच्चों को बंदर दौड़ाता हुआ साफ-साफ दिख रहा है।

बच्चों के ट्यूशन पढ़ने जाते समय किया हमला

रामगंगा विहार में स्टेडियम के पास रहने वाले कमलदीप टंडन ने बताया कि मंगलवार को वह घर के बंदर बैठकर नाश्ता कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सीसीटीवी में देखा कि एक बच्चा हाथों में कापी-किताब लेकर पैदल ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। उसी दौरान एक बंदर ने पहले बच्चे के पीछे से झपट्टा मारा, जिसके बाद बच्चा बचकर दौड़ा, तो आगे से दूसरा बंदर उसके पैरों में लिपट गया। किसी तरह बच्चे ने हिम्मत दिखाते हुए भागकर जान बचाई।

बच्चे के पैर में दांत से काटा, नाखून मारा

इस दौरान बच्चे के पैर में दांत से काटने और बंदरों के नाखून लगने से खून निकल गया। बच्चा रोते हुए घर की ओर चला गया। इससे पहले भी रामगंगा विहार में कई घटनाएं हो चुकी हैं। इनको रोकने के लिए वन विभाग और मुरादाबाद नगर निगम के अफसरों ने संयुक्त रूप से बंदरों को पकड़ने का दावा किया था। लेकिन अभी तक किसी भी विभाग के द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट