मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Molestation in Rampur : रामपुर के सेफनी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को नशे की गोली खिलाकर उसे बेहोश करके पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता के किसी तरह से आरोपितों से छूटने के बाद जानकारी स्वजन को मिली तो उनके द्वारा थाने पहुंचकर पांच लोगो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस इस मामले में नामजद ग्राम प्रधान शिव अवतार यादव व आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती तीन जुलाई की सुबह गोबर डालने के लिए घर से निकली थी। रास्ते में गांव के दो युवक उसे गन्ने के खेत में ले गए और उसे नशे की गोली देने के बाद अपने साथ बाइक पर बैठाकर किसी अन्य गांव के एक मकान पर ले गए। जहां पर अन्य लोग मौजूद थे। आरोप है कि यह लोग युवती को चार पहिया वाहन में बैठाकर एक डाक्टर के पास ले गए। उसे दो इंजेक्शन लगवाए, बीयर भी पिलवाई।इससे युवती नशे की हालत में हो गई।

आरोप है कि उसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इधर युवती के काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर स्वजन परेशान हो गए और उन्होंने उसे तलाशना शुरू कर दिया। एक अन्य गांव में युवती स्वजन को मिली। तब वह उसे लेकर घर पहुंचे। घर पहुंचने पर युवती ने सारी घटना परिवार वालों को बताई। इसके बाद पिता पीड़िता को लेकर थाने पहुंचा और उसने पुलिस को घटना से अवगत कराते हुए सामूहिक दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने इस मामले में गांव के प्रधान पांच आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार कटियार ने बताया कि इस मामले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमे एक गांव का प्रधान शिव अवतार यादव व अन्य आकाश शामिल हैं। 

Edited By: Ravi Mishra