Move to Jagran APP

दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, युवती बोली-इंसाफ नहीं मिला तो खुदकशी कर लूंगी Moradabad News

दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने सीओ सिविल लाइंस के सामने दी धमकी। सीओ ने बताया कि युवती के बयान दर्ज कर लिए गए हैैं।

By Narendra KumarEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 02:10 PM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 02:10 PM (IST)
दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, युवती बोली-इंसाफ नहीं मिला तो खुदकशी कर लूंगी  Moradabad News
दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप, युवती बोली-इंसाफ नहीं मिला तो खुदकशी कर लूंगी Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। चन्दौसी में तैनात दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली हरथला की युवती ने इंसाफ न मिलने पर सीओ सिविल लाइंस के सामने ही खुदकशी की धमकी दी है। सीओ ने युवती के बयान की रिकार्डिंग कराकर महिला थाने की जीडी में तस्करा डलवा दिया है।  

loksabha election banner

दो साल पहले हुई थी मुलाकात 

युवती का कहना है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात अमरोहा निवासी दारोगा के बेटे से कोचिंग के दौरान हुई थी। पुलिस का कहना है कियुवती की उम्र करीब 23 साल है, जबकि दरोगा का बेटा नवंबर में 18 साल का हुआ है। इसी साल नौ नवंबर को शादी के इरादे से दोनों नोएडा गए थे। रुपये खर्च हो गए तो दोनों चन्दौसी में तैनात पिता के पास पहुंचे। बेटे के साथ युवती को देखकर पिता ने साथ रखने से मना कर दिया। इस पर युवती ने हंगामा कर दिया। यूपी-100 की टीम पहुंची और युवक को थाने ले गई। पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में उसका चालान कर दिया। इसके बाद पुलिस ने युवती को उसके घर भिजवा दिया। युवती ने 15 दिन पहले एसएसपी से शिकायत की है। पीडि़ता का कहना है कि शादी का झांसा देकर दारोगा के बेटे ने उससे दुष्कर्म किया है। चन्दौसी में विवाद होने पर पुलिस कर्मियों ने उससे अभद्रता की। पीडि़ता ने दारोगा पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एसएसपी ने मामला महिला थाने को भेजा। 

पीडि़ता के दर्ज किए बयान 

मामला एससी-एसटी एक्ट का होने की वजह से बुधवार को सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर के यहां पीडि़ता के बयान दर्ज किए गए। इस दौरान युवती दारोगा के बेटे से शादी की जिद पर अड़ी रही। सीओ के सामने महिला थाने की एसओ ज्योति सिंह ने उससे सवाल किए। बयान भी उन्हीं ने लिखा। लेकिन, दो साल पहले प्रेमी के नाबालिग होने के सवाल पर उसके पास कोई जवाब नहीं था। इस पर पीडि़ता इंसाफ न मिलने पर खुदकशी की धमकी देने लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.