मुरादाबाद, जेएनएन। चन्दौसी में तैनात दारोगा के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली हरथला की युवती ने इंसाफ न मिलने पर सीओ सिविल लाइंस के सामने ही खुदकशी की धमकी दी है। सीओ ने युवती के बयान की रिकार्डिंग कराकर महिला थाने की जीडी में तस्करा डलवा दिया है।  

दो साल पहले हुई थी मुलाकात 

युवती का कहना है कि दो साल पहले उसकी मुलाकात अमरोहा निवासी दारोगा के बेटे से कोचिंग के दौरान हुई थी। पुलिस का कहना है कियुवती की उम्र करीब 23 साल है, जबकि दरोगा का बेटा नवंबर में 18 साल का हुआ है। इसी साल नौ नवंबर को शादी के इरादे से दोनों नोएडा गए थे। रुपये खर्च हो गए तो दोनों चन्दौसी में तैनात पिता के पास पहुंचे। बेटे के साथ युवती को देखकर पिता ने साथ रखने से मना कर दिया। इस पर युवती ने हंगामा कर दिया। यूपी-100 की टीम पहुंची और युवक को थाने ले गई। पुलिस ने शांतिभंग करने के आरोप में उसका चालान कर दिया। इसके बाद पुलिस ने युवती को उसके घर भिजवा दिया। युवती ने 15 दिन पहले एसएसपी से शिकायत की है। पीडि़ता का कहना है कि शादी का झांसा देकर दारोगा के बेटे ने उससे दुष्कर्म किया है। चन्दौसी में विवाद होने पर पुलिस कर्मियों ने उससे अभद्रता की। पीडि़ता ने दारोगा पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है। एसएसपी ने मामला महिला थाने को भेजा। 

पीडि़ता के दर्ज किए बयान 

मामला एससी-एसटी एक्ट का होने की वजह से बुधवार को सीओ सिविल लाइंस दीपक भूकर के यहां पीडि़ता के बयान दर्ज किए गए। इस दौरान युवती दारोगा के बेटे से शादी की जिद पर अड़ी रही। सीओ के सामने महिला थाने की एसओ ज्योति सिंह ने उससे सवाल किए। बयान भी उन्हीं ने लिखा। लेकिन, दो साल पहले प्रेमी के नाबालिग होने के सवाल पर उसके पास कोई जवाब नहीं था। इस पर पीडि़ता इंसाफ न मिलने पर खुदकशी की धमकी देने लगी।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस