Move to Jagran APP

मुरादाबाद में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म कर छात्र ने बना ली अश्लील वीडियो, महिला के गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

Student Misdeed Divorced Woman in Moradabad शादी का झांसा देकर अस्पताल में नौकरी करने वाली एक तलाकशुदा महिला के साथ छात्र ने शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना ली। महिला जब गर्भवती हुई तो जबरन उसका गर्भपात भी करा दिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Published: Wed, 08 Sep 2021 10:33 AM (IST)Updated: Wed, 08 Sep 2021 10:33 AM (IST)
मुरादाबाद में तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म कर छात्र ने बना ली अश्लील वीडियो, महिला के गर्भवती होने पर कराया गर्भपात
शादी का दबाव बनाने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी।

मुरादाबाद, जेएनएन। Student Misdeed Divorced Woman in Moradabad : शादी का झांसा देकर अस्पताल में नौकरी करने वाली एक तलाकशुदा महिला के साथ छात्र ने शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना ली। महिला जब गर्भवती हुई तो जबरन उसका गर्भपात भी करा दिया। महिला के शादी का दबाव बनाने पर छात्र अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके अलावा अपने साथियों के साथ मिलकर जान से मारने की धमकी देने लगा।इस पर महिला ने एसएसपी से मिलकर शिकायत की है। एसएसपी ने पाकबड़ा थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

मझोला थाना क्षेत्र के मंडी समिति लाइनपार निवासी एक महिला ने एसएसपी को पत्र दिया। उसका कहना था कि वह तलाकशुदा दो बच्चों की मां है। दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर पाकबड़ा स्थित एक शिक्षण संस्थान के अस्पताल में नौकरी करती है। यहां पर उसकी उत्तराखंड के जिला ऊधम सिंह नगर के काशीपुर निवासी एक छात्र से जान-पहचान हो गई। महिला के अनुसार इसके बाद उनकी दोस्ती हो गई और युवक उससे शादी करने की बात कहने लगा।महिला के अनुसार उसने युवक को बताया कि वह तलाकशुदा और दो बच्चों की मां है। इसके बाद भी युवक उसके साथ शादी करने की बात कहता रहा।

महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दाैरान वह गर्भवती हो गई। जानकारी होने पर छात्र ने उसका गर्भपात करा दिया। आरोप है कि बाद में उसका अश्लील वीडियो बना लिया और शादी से इंकार करने लगा। महिला के अनुसार उसने जब दवाब डाला तो छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी। एसपी देहात विद्या सागर ने बताया कि पाकबड़ा पुलिस को मामले में मुकदमा दर्ज करके दोषी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सभी आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.