Move to Jagran APP

चीन की कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अब्दुल्ला पठान पर दुष्कर्म का मुकदमा Moradabad news

कानून में संशोधन के बावजूद जिले में दुष्‍कर्म की वारदातें बढने लगी हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है मुरादाबाद के कुंदरकी इलाके में।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 10:12 AM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 10:12 AM (IST)
चीन की कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अब्दुल्ला पठान पर दुष्कर्म का मुकदमा Moradabad news
चीन की कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अब्दुल्ला पठान पर दुष्कर्म का मुकदमा Moradabad news

कुंदरकी : चीन की कंपनी वी मेट के ब्रांड एंबेसडर अब्दुल्ला पठान पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कुंदरकी नगर निवासी महिला का आरोप है कि उसका पति उत्तर प्रदेश पुलिस में जिला बरेली में तैनात है।  पीडि़त महिला अपने घर पर अपनी नाबालिगबेटी के साथ रहती है। महिला ने आरोप लगाया है कि अब्दुल समद उर्फ अब्दुल्ला पठान की उस पर काफी समय से बुरी नजर थी। शिकायत अपने पति से भी की थी लेकिन सभी ने उसे चुप करा दिया।  आरोप है कि शिकायत करने पर अब्दुल्ला पठान नाराज हो गया। इसके बाद आठ सितंबर की रात में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद किसी से घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। महिला ने अपने माता-पिता से की इसकी शिकायत की। माता-पिता के साथ जाकर पीडि़ता ने कुंदरकी थाने में तहरीर दे दी। थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर अब्दुल्ला पठान के खिलाफ 18 अक्टूबर को दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उधर, अब्दुल्ला पठान का कहना है कि मुझे साजिशन फंसाया जा रहा है। आरोप लगाने वाली महिला दो महीने से यहां नहीं रह रही है।  

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.