अमरोहा, जेएनएन। हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नलकूप की कोठरी में मंडी धनौरा क्षेत्र की एक इंटर की नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप भारतीय किसान संघ के ब्लाक अध्यक्ष समेत चार पर हैं। पुलिस ने पीडि़ता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेज दिया है। 

यह है मामला 

पीडि़ता मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। आरोप है कि शुक्रवार को वह गजरौला अपनी ताई के घर आई थी। यहां पर पहले से परिचित युवक पुष्पेंद्र चौहान ने मैसेज करके गजरौला चौपला पर बुलाया और बाइक पर बैठा कर गिफ्ट देने का झांसा देकर हसनपुर से पांच किमी दूर जंगल में ले गया। वहां पर एक अज्ञात युवक मौजूद था। नलकूप पर एक कमरे में तमंचा दिखाकर पहले पुष्पेंद्र ने दुष्कर्म किया। उसके बाद कोङ्क्षवद्र चौहान व जयवीर चौहान पहुंच गए। सामूहिक दुष्कर्म के बाद धमकी देते हुए सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। आरोपितों के जाने के बाद पीडि़ता ने अपनी सहेली की मदद से पिता से बात की तथा डायल 112 पर पुलिस से मदद मांगी। 

पीडि़ता को कोतवाली ले गई पुलिस 

पुलिस पीडि़ता को कोतवाली ले आई। पुलिस ने पुष्पेंद्र, कोङ्क्षवद्र व जयवीर को नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण को भेज दिया है। छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर महिलाएं पहुंची तथा पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहासुनी भी की। मुकदमें में नामजद भारतीय किसान संघ हसनपुर के ब्लाक अध्यक्ष कोङ्क्षवद्र ङ्क्षसह चौहान का कहना है कि षडय़ंत्र के तहत झूठा फंसाया जा रहा है। इसी लड़की ने कुछ समय पूर्व उनके भाई दीपक कुमार के खिलाफ भी थाना धनौरा में अश्लील वीडियो वायरल करने का मुकदमा लिखाया था। उन्होंने जांच कराने की मांग की। 

सामूहिक दुष्कर्म एवं पोस्को एक्ट के तहत का मुकदमा कायम कर पूरे मामले की जांच की जा रही है। पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण को भेजा गया है।

 -आरपी शर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हसनपुर। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस